अपनी जुबान पर काबू नहीं रख पाते ये 5 सेलेब, और हर बार फंस जाते हैं

अपने बड़ेबोलेपन के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत ने कुछ समय पहले भगवान वाल्मीकि और उनको मानने वालों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की जिसके बाद उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ है। लेकिन राखी सावंत एकमात्र ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जिनका अपनी जुबान पर काबू नहीं है।

बाज नहीं आए कपिल शर्मा, शराब पीकर फिर से सुनील के लिए……..
अपनी जुबान पर काबू नहीं रख पाते ये 5 सेलेब, और हर बार फंस जाते हैंआइए डालते हैं एक नजर ऐसे ही सेलेब्रिटीज पर जो अपनी जुबान पर काबू नहीं ऱख पाते और बुरी तरह फंस जाते हैं। 

बड़ेबोलेपन और बदजुबानी किसी को कैसे बुरा फंसा सकती है और कैसे अर्श से फर्श पर ला सकती है इसका ताजा उदाहरण कपिल शर्मा से बेहतर हो ही नहीं सकता।

कपिल शर्मा ने अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ शराब पीकर जो झगड़ा किया और जूता फेंककर मारा, उससे ना सिर्फ उनकी लोकप्रियता घटी बल्कि उनका नंबर वन कॉमेडी शो भी टीआरपी की रेस से बाहर हो गया। फैंस ने भी सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा पर खूब गुस्सा निकाला। नतीजा ये हुआ कि अब कपिल शर्मा अपने स्टारडम को बचाने में लगे हैं। 

महीने में सिर्फ़ 25 दिन काम करते हैं जेठालाल, फीस जानेंगे तो रह जाएंगे दंग

खुद को नंबर वन क्रिटिक और बाकी लोगों को टू रूपीज पीपल बताने वाले के आर के यानि कमाल आर खान तो बदजुबानी और अपमानजनक कमेंट करने में माहिर रहे हैं। इस कला में उनका कोई सानी नहीं। जब बाद किसी पर कटाक्ष करने की हो या मजाक उड़ाने की तो के आर के कोई मौका नहीं छोड़ते। अपनी इसी आदत की वजह से वो कई बार बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा भी झेल चुके हैं। एक बार तो उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और बाकी हीरोइनों के बट को लेकर पोल चलाया जिस पर खूब बवाल हुआ और सोनाक्षी ने भी उन्हें थप्पड़ मारने की बात कह दी थी। 

रामगोपाल वर्मा भी ऐसे ही लोगों में शुमार हैं जिन्होंने ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ा जब उन्होंने बदजुबानी ना की हो। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर गणेश भगवान तक का उन्होंने मजाक उड़ाया। बीते दिनों उन्होंने टाइगर श्रॉफ को गे तक कह दिया था। सोशल मीडिया पर लोग रामगोपाल वर्मा को काफी खरी-खोटी सुनाते हैं लेकिन वर्मा के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। 

एक वक्त था जब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के करोड़ों फैंस थे। उन्हें शाहरुख खान की आवाज माना जाता था लेकिन आज उनकी हालत ऐसी हो गई है कि आए दिन वो किसी ना किसी पर कटाक्ष करते रहते हैं और कई बार अपना आपा खो चुके हैं। पिछले साल हिट एंड रन केस में सलमान खान का बचाव करते करते उन्होंने फुटपाथ पर सोने वाले लोगों की तुलना कुत्ते से कर डाली थी। वहीं एक बार एक लाइव डिबेट शो के दौरान उन्होंने एक पत्रकार से गाली-गलौच की।

सेलेब्रिटीज की ये तस्‍वीरें देख आंखें ही नहीं मुंह भी रह जाएंगे खुले 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com