महीने में सिर्फ़ 25 दिन काम करते हैं जेठालाल, फीस जानेंगे तो रह जाएंगे दंग

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल और दयाबेन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं। तकरीबन 9 सालों से ‘तारक मेहता’ के ये दोनों किरदार यानि दिलीप जोशी और दिशा वकानी दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन आप इनकी फीस के बारे में जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

बिपाशा-करण अब कंडोम बेचने को मजबूर…. महीने में सिर्फ़ 25 दिन काम करते हैं जेठालाल, फीस जानेंगे तो रह जाएंगे दंगसालों से दिलीप जोशी इंडस्ट्री में हैं लेकिन उन्हें जो पहचान जेठालाल बनकर मिली वो किसी और किरदार ने नहीं दी। आपको जानकर हैरानी होगी कि दिलीप जोशी सलमान खान और शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। यहां तक कि दिलीप जोशी ने सलमान की डेब्यू फिल्म में भी उनके साथ काम किया। लेकिन आज जहां सलमान खान सुपरस्टार हैं वहीं दिलीप जोशी स्ट्रगल करते रह गए। लेकिन 2008 में मिले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने उनकी जिंदगी ही बदल दी। 

गुरमीत ने महिला पत्रकार के साथ किया दुर्व्यवहार, वीडियो वायरल

आज दिलीप जोशी की पहचान जेठालाल के रूप में ही हो गई है। दिलीप जोशी यानि जेठालाल एक दिन के शूट के लिए पचास हजार रुपए लेते हैं यानि उनकी महीने भर की फीस करीब पंद्रह लाख है। जेठालाल महीने में सिर्फ 25 दिन ही काम करते हैं। 

वहीं जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी चालीस हजार रुपए रोजाना के चार्ज करती हैं और इस तरह वो महीने भर में बारह लाख कमाती हैं। दयाबेन नाम किरदार काफी बातूनी और चुगलबाज है और असल जिंदगी में शांत रहने वाली दिशा वकानी ने इस किरदार को इस तरह निभाया कि वो यादगार बन गया।महीने में सिर्फ़ 25 दिन काम करते हैं जेठालाल, फीस जानेंगे तो रह जाएंगे दंग

सेलेब्रिटीज की ये तस्‍वीरें देख आंखें ही नहीं मुंह भी रह जाएंगे खुले

 इस किरदार के लिए दिशा वकानी अलग तरह की आवाज निकालती हैं जो आमतौर पर किसी के लिए भी मुश्किल भरी बात है लेकिन दिशा वकानी का ये टैलेंट ही है कि वो ऐसी आवाज निकालकर घंटों तक शूट कर लेती हैं। इस किरदार की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि आज दिशा वकानी को दयाबेन के नाम से भी लोग जानते हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com