बाज नहीं आए कपिल शर्मा, शराब पीकर फिर से सुनील के लिए……..

लगता है कि सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई और फिर उनके शो छोड़कर चले जाने का कपिल शर्मा को जरा भी दुख नहीं है। तभी तो इतना सबकुछ होने के बाद भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आए हैं और सुनील ग्रोवर के बारे में अभी भी अनाप-शनाप बोल रहे हैं। 

13 साल की उम्र में ही ‘मां’ बन गई थीं ये हिरोइन, जानें कब और कैसे हुआ था ये सबबाज नहीं आए कपिल शर्मा, शराब पीकर फिर से सुनील के लिए........स्पॉटब्वॉय और डीएनए की एक खबर के मुताबिक, कपिल इन दिनों अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में बिजी हैं और शूट के दौरान वो लोगों से ये कहते नजर आए कि सुनील ग्रोवर, चंदन और अली असगर उनके शो पर जरूर लौटेंगे क्योंकि उन्हें पैसों की जरूरत है।

हालांकि इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबर जोरों पर चल रही है कि अपनी फिल्म के सेट पर कपिल सुनील के बारे में अभी भी अच्छा नहीं बोल रहे। 

कपिल इन दिनों बीकानेर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और यहां वो रोजाना देर रात तक पार्टी करते हैं। हाल ही में उन्हें अपनी को-स्टार मोनिका गिल के साथ बिंदास होकर डांस और पार्टी करते देखा गया। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने इस पार्टी पर करीब 75 हजार रुपए खर्च किए और लोकल सिंगर्स को बुलाया। 

अमिताभ बच्चन की कामयाबी देख चिढ़ गया था ये सुपरस्टार, कमरे में फूट फूट कर रोया था

कपिल सारी रात मोनिका गिल और उन सिगंर्स के साथ नाचते और पार्टी करते रहे। कहा जा रहा है कि कपिल शूट खत्म होने के बाद अक्सर ऐसी पार्टी कर रहे हैं और सुनील के बारे में लोगों को उल्टा-सीधा बोल रहे हैं।  

अब देखना ये होगा कि कपिल की इस हरकत पर सुनील ग्रोवर क्या कहेंगे। लड़ाई के बाद से अभी तक सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल शर्मा के शो के लिए शूट नहीं किया है। वहीं ये भी खबर है कि सुनील ग्रोवर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से अपना कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com