OMG…तो ऑफिस जाने वाली महिलाएं देखती हैं बहुत ज्यादे पोर्न

महिलाएं भी होती पॉर्न की दीवानी, ये बात सुनकर आपको भी हैरानी हो रही होगी. लेकिन ये बात सच है, जयंती पॉर्न पुरुष देखते हैं उतनी ही महिलाएं भी देखती हैं. वैसे ही अभी तक आप आपने ये नहीं सुना होगा कि ऑफिस जाने वाली महिलाएं ज्यादा पॉर्न फ़िल्में देखती हैं. जी हां, ये हम नहीं बल्कि इस बात का खुलासा एक सर्वे से हुआ है. इस सर्वे में यह बात निकल कर सामने आई है की ऑफिस जाने वाली लड़कियां स्ट्रैस के कारण ज़्यादा पॉर्न फिल्म देखती हैं.
 
इस ऑनलाइन सर्वे में करीब 2.5 करोड वेबसाइट्स हैं जो पॉर्न फिल्म से संबंधित हैं. इस सर्वे में यह बात निकल कर सामने आई है की हर 3 में से 1 महिला पोर्न की दीवानी है. इंटरनेट पर हर एक मिनट में 2 मिलियन लोग पॉर्न देखते हैं.  करीब 20 फीसदी पुरूष और 13 फीसदी महिलाएं ऑफिस में काम के दौरान पॉर्न देखना पसंद करते हैं. इस सर्वे में यह बात भी निकल कर सामने आई की ऑनलाइन पोर्न सर्च करने वाले लोगों में 18 से 24 साल के बीच के युवाओं की संख्या अधिक है.

सेक्स पोजीशन अपनाये अपने राशिफल के अनुसार,होंगे ऐसे अदभुत चमत्कार,जिससे बदल जायेगी आपकी जिन्दगी

इसके अलावा आज कल लोग इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सेक्स या पोर्न सर्च करते हैं. इससे उनका स्ट्रेस दूर होता है और खुद को रिलैक्स महसूस करते हैं. आपको बता दें, इंटरनेट पर मौजूद वेबसाइट्स में से करीब 12 फीसदी पॉर्न से संबंधित हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com