सेक्स पोजीशन अपनाये अपने राशिफल के अनुसार,होंगे ऐसे अदभुत चमत्कार,जिससे बदल जायेगी आपकी जिन्दगी

आज तक आप सभी ने लोगो ने अपने  राशि के हिसाब सें रंग, खान- पान, करियर का चुनाव किया जाने के बारे में पढ़ा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि राशि के अनुसार सेक्स पोजीशन भी होती है जिन्हे चुनना लाभदायक माना जाता है जी हाँ, राशि के अनुसार सेक्स पोजीशन का चुनाव कर आप आगे भी लाभ पा सकते हैं क्योंकि ऐसा करने से आगे आने वाली ज़िंदगी को लाभ मिलता है. अब अगर आप अपनी राशि के अनुसार सेक्स पोजीशन नहीं जानते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं. 

मेष – कहा जाता है इस राशि के लोग हर चीज में जरा हटके वाली फीलिंग ढूंढते हैं इस कारण से इन्हे डॉगी स्‍टाइल वाली सेक्स पोजीशन ट्राई करना चाहिए जो इनके लिए बेस्ट है.

अब ये जरूरी नहीं है कि सुहागरात पर हो ब्लीडिंग,वजह झकझोर देने वाला

वृषभ – कहते हैं इस राशि के लोग बेहद ही जेंटल और रोमांटिक टाइप के होते हैं और इन्हे जल्दबाजी में सम्भोग पसंद नहीं है इस वजह से इन्हे स्पून पोजीशन अपनाना चाहिए.

मिथुन – कहते हैं इस राशि के लोगों को सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को उत्तेजित करना ज्यादा अच्छा लगता है इस कारण इन्हे गेट डाउन की पोजीशन अपनाना चाहिए.

कर्क – कहा जाता है इस राशि के लोग बहुत मूडी किस्म के होते हैंइस वजह से इन्हे टाइम बम पोजीशन अपनाना चाहिए.

सिंह – कहते हैं इस राशि के लोग अपने पार्टनर को अपनी वाइल्ड साइड दिखाकर सरप्राइज करते हैं इस वजह से इन्हे सिक्स नाइन पोजीशन अपनाना चाहिए.

कन्या – कहा जाता है इस राशि के लोगों की पर्सनैलिटी काफी कूल और शांत होती है और इन्हे फेस टू फेस पोजीशन अपनाना चाहिए.

तुला -कहते हैं इस राशि के लोगों के लिए सेक्स एक एडवेंचर की तरह है इस वजह से इन्हे स्टैंडअप पोजीशन अपनाना चाहिए.

वृश्चिक – कहा जाता है इस राशि के लोगों कि मैंग्नेटिक पर्सनैलिटी किसी को भी आपका दीवाना बनाने के लिए काफी है इस वजह से इन्हे बटरफ्लाई पोजीशन अपनाना चाहिए.

धनु – कहते हैं इस राशि के लोगों को हमेशा दिल से जवां रहना पसंद है इस वजह से इन्हे लव ट्राएंगल पोजीशन अपनाना चाहिए.

मकर – कहा जाता है इस राशि के लोगों को पार्टनर के साथ तरह- तरह के एक्सपेरिमेंट करने में काफी मजा आता है इस वजह से इन्हे अक्सर बदल-बदल कर सेक्‍स करना चाहिए.

कुंभ – कहते हैं इस राशिवालों के लिए सेक्स जितना फिजिकल एक्सपीरियंस होता है उतना ही मेंटल भी इस वजह से इन्हे आसान सेक्स पोजीशन अपनाना चाहिए.

मीन – कहते हैं इस राशि के लोगों के लिए सेक्स भी रोमांस का ही एक हिस्सा है इस वजह से इन्हे बाथ टब पोजीशन अपनाना चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com