रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी स्कूली छात्रा, तभी अचानक प्राइवेट पार्ट को छूकर भाग रहा था लड़का, लेकिन हुआ कुछ ऐसा जानकर जायेंगे चौंक

मायानगरी मुंबई लड़कियों के लिए कितना असुरक्षित हैं ये किसी से छुपा नहीं है। हाल में मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन पर लड़की के सामने हस्तमैथुन का वीडियो सामने आया तो अब रेलवे स्टेशन पर सरेआम लड़की के साथ अश्लील हरकत करने का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो मुंबई के चर्चगेट रेलवे स्टेशन का है, जहां स्कूली छात्रा के साथ एक लड़के ने अश्लीलता की हद पार कर दी।

प्राइवेट पार्ट को छूकर भागा
लड़की के साथ अश्लीलता की ये सारी हरकत स्टेशन पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना 8 जुलाई की दोपहर 2 बजे की है। लड़की स्कूल जाने के लिए चर्चगेट स्टेशन पर भायंदर फास्ट लोकल का इंतजार कर रही थी। जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लगी लगी आगे की ओर बढ़ने लगी, लेकिन सभी दूसरी ओर से आ रहे एक लड़के ने उसके प्राइवेट पार्ट को टच कर वहां से भागने लगा।

चलती रही मेट्रो ये कपल करते रहे ये शर्म से झुक जाने वाली हरकत, लेकिन जब वीडियो हुआ वायरल तब…

इस हरकत के बाद लड़की हड़बड़ा गई, लेकिन उसने हिम्मत दिखाई और फौरन उसके पीछे दौड़ पड़ी। प्लेटफॉर्म पर खड़े कुछ अन्य यात्रियों ने भी लड़की की मदद की और आरोपी लड़के को पकड़ दिया। लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने IPS की धारा 354 के तहत नाबालिग आरोपी पर केस दर्ज कर उसे बालसुधार गृह भेज दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com