चलती रही मेट्रो ये कपल करते रहे ये शर्म से झुक जाने वाली हरकत, लेकिन जब वीडियो हुआ वायरल तब…

भारत में पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड फिल्मों का काफी क्रेज बढ़ा है। अब हॉलीवुड में सबकुछ खुला-खुला दिखाई देता है। वहाँ प्यार जताने के लिए किस करना एक आम बात है। वहाँ के समाज में इसे खुले तौर पर स्वीकार किया जाता है, लेकिन हमारे समाज में यह खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया जाता है। अपने यहाँ इन चीजों को छुपकर करने की परम्परा है। लेकिन कुछ लोग इसे अपनी आजादी पर हनन मानते हैं।

कुछ दिनों पहले दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो पर अश्लील मूवी चलने से बवाल मच गया था। इस तरह की घटना एक सार्वजनिक स्थान पर कैसे घट गयी, यह सोचने वाली बात थी। अब delhi metro का एक और Video आजकल तेजी से सोशल मीडिया पर viral हो रहा है। इस video को देखने के बाद लोगों ने शर्म से अपनी गर्दन झुका ली। अब सोचिये जहाँ यह नजारा लाइव चल रहा होगा, वहाँ के लोगों की क्या हालत रही होगी।

दरअसल यह घटना मेट्रो की है। जहाँ एक कपल मेट्रो में हजारों की भीड़ के बीच अचानक से कुछ ऐसा करने लगा, जिसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी। कपल सरेआम अश्लील हरकतें करने लगा, जिसे देखने के बाद उसमें मौजूद लोगों ने शर्म से अपनी गर्दन झुका ली। वहीँ एक व्यक्ति ने इनकी अश्लीलता को अपने कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो में आप खुद ही देख सकते हैं कपल की हरकत।

इस जगह जानवरों को अपना दूध पिलाती हैं महिलाएं, वजह चौका देने वाला

मेट्रो का वायरल वीडियो चलते ट्रेन में कपल की ये हरकत देख मुँह छुपाने लगे लोग ! आज एक ऐसा वीडियो सामने आया हे जिस को देखने के बाद आप को यकिन नहीं होगा की सच में ऐसा हो सकता हे । ये वीडियो एक मेट्रो में सफर कर रहे हे एक कपल का हे ।

मेट्रो के अन्दर कपल एक प्रांक विडियो शूट कर रहे है. जिसमे वह मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगो के सामने कुछ ऐसा करने लगते है की सभी यात्रियों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेते है. लेकिन वह जो हरकत करते है उनकी इस हरकत को देखकर लोग अपनी नजरे छुपाते हुए नजर आते है. आप खुद ही देख लीजिये विडियो में की इस कपल ने ऐसा क्या किया इस विडियो में

मेट्रो चलर ही थी तभी ये कपल एक दम से कुछ ऐसा करने लग गए की साथ में जो लोग सफर कर रहे हे थे उन लोगो को आप ना मुँह छुपाना पड़ा. जिसे देख किसी को भी शर्म आ जाएगी आप भी देखे ये विडियो..

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com