रात में सम्भोग करने से पहले बस करें ये छोटा सा काम, आयेगा इतना ज्यादे मजा पूरी जिन्दगी आपकी पार्टनर सोचने पर हो जायेगी मजबूर

बेहतर सेक्स के लिए कई तरह का काम करना पसंद करते हैं लोग. अगर आप भी चाहते हैं कि सेक्स लाइफ बेहतर बन जाए तो कुछ इन उपयोंको ट्राय करें. एक रिसर्च से यह पता चला है कि तेज आवाज में गाने सुनने से आप देर तक और बेहतर सेक्स कर पाएंगे. 
 
इस रिसर्च से जुड़े न्यूरोसाइंटिस्ट डेनियल जे लेविटिन ने कहा, “दुनिया के ज्यादातर हिस्सों में और मानव इतिहास संगीत बनाना सांस लेने या चलने-फिरने जैसी प्राकृतिक गतिविधि है और हर कोई इसमें शामिल होता है.” लेविटिन एक संगीतकार रह चुके हैं जिन्होंने ‘दिस इज योर ब्रेन ऑन म्यूजिक: द साइंस ऑफ ह्यूमन ऑबसेसन’ नाम की किताब लिखी है. वे मनुष्यों पर संगीत के प्रभाव पर पिछले 20 सालों से अध्ययन कर रहे हैं. 

पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स नही बल्कि कुछ ऐसा सेक्स करना चाहती हैं महिलाएं, जानिए

दो हफ्तों तक चले इस रिसर्च में परिवारों को पहला हफ्ता बिना तेज आवाज में संगीत सुने बिताना था. वहीं, दूसरे हफ्ते में सोनोस सिस्टम और एपल म्यूजिक पर उन्हें तेज आवाज में संगीत सुनने को कहा गया. इस दौरान 44,000 घंटों तक कुल 8,124 गाने बजाए गए. इसके बाद इससे ये नतीजा निकला कि दूसरे हफ्ते के दौरान परिवारों में एक-दूसरे से ज्यादा संवाद हुए. उन्होंने साथ गाना गया, डांस किया, हंसे, रोए और ज्यादा वक्त साथ बिताया. कुल मिलाकर संगीत सुनने वालों ने 67 फीसदी ज्यादा सेक्स किया. 

उनके अनुसार यह नतीजा हमेशा एक जैसा रहा. संगीत लोगों के दिमाग में न्यूरोट्रांसमीटर डोपामाइन का स्त्राव बढ़ाता है, जिससे लोगों को संतुष्टि का गुनगुना अहसास होता है. संगीत सुनने से एक दूसरा न्यूरोट्रांसमीटर ऑक्सीटोन भी निकलता है जिसे लव हार्मोन कहते हैं. इस हार्मोन से क्या होता है, यह सब जानते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com