पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स नही बल्कि कुछ ऐसा सेक्स करना चाहती हैं महिलाएं, जानिए

एक सर्वे के दौरान यह बात जानने की कोशिश हुई कि महिला और पुरुष पीरियड्स के दौरान क्या चाहते  हैं. यानी जब महिलाएं पीरियड्स में होती हैं तो वो क्या चाहती हैं और पुरुष क्या चाहते हैं. इसी में ये बात सामने आई है कि ऐसे में दोनों ओरल सेक्स करना पसंद करते है. वूमेंस हेल्‍थ की एक रिपोर्ट में एक सर्वे की जानकारी को प्रकाशित किया गया है. आइये जानते है सर्वे के नतीजों को.

पुरुषो की सोच : अधिकतर पुरुषों का मानना है की पीरियड्स के दौरान महिलाओं को ओरल सेक्स करने में कोई परेशानी नही होती है. कई महिलाएं पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स का आनंद लेती है. सर्वे में पाया गया की कई ऐसे लोगों है जो पीरियड्स के दौरान भी महिलाओं के संग सम्पूर्ण सेक्स का मजा लेते है. हालांकि उन पुरुषों ने यह भी बताया की पीरियड्स में महिलाओं को ऑर्गेज्म कम ही होता है.  

महिलाओ की सोच : कई महिलाओ ने कहा कि वो पीरियड्स के टाइम ओरल सेक्स नहीं करती लेकिन वह इसके खिलाफ भी नहीं है. वहीं अन्य महिलाओ का कहना है कि यदि आप नहाने के तुरंत बाद ओरल सेक्स करो और उनके साथी द्वारा सिर्फ क्‍ल्‍ूटोरिस पर जीभ फिराई जाये तो इसमे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. 

सम्भोग के दौरान इस्तेमाल करें ये छोटा सा दाना, यकीनन बिस्तर पर मचा देंगे धूम

वहीं कुछ महिलाएं पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं कर करती है. उनका कहना था की वो अपने साथी को पीरियड्स के दौरान मुंह‌ को वैजाइना तक नहीं ले जाने देती है. यहां तक की अंगुली भी नहीं लगाने देती. लेकिन पीरियड्स के दिनों में सेक्स कर सकती है. कुछ महिलाएं जो माँ बन गई है उनका कहना है पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स करने में कोई परेशानी नहीं है. लेकिन अब वो बच्चे की मां है तो उन्हें ऐसा करना असहज लगता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com