यहां अगर दुल्हन को सुहागरात में नहीं होती ब्लीडिंग, पंचायत करती है ऐसा घिनौना काम, जानकर उड़ जायेंगे होश

सुहागरात में अगर दुल्हन को नहीं होती ब्लीडिंग तो पंचायत करती है घिनौना फैसला! कंजरभाट समुदाय में सुहागरात पर दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट कराया जाता है। नए जोड़े को एक होटल के कमरे में ले जाकर दूल्हे को एक सफेद बेडशीट दी जाती है। उसे इसका इस्तेमाल सुहागरात में सेक्स के दौरान करने को कहा जाता है। हैरानी की बात है कि जाति पंचायत के लोग कमरे के बाहर ही बैठे रहते हैं। अगर दूल्हा खून का धब्बा लगी चादर लेकर कमरे से बाहर आता है तो दुल्हन टेस्ट पास कर लेती है।

लेकिन अगर खून नहीं आता तो पंचायत सदस्य दुल्हन के किसी और के साथ अतीत में रिलेशनशिप होने का आरोपी ठहरा देते हैं’। इतना ही नहीं, इसके बाद दुल्हन को जाति पंचायत के कानूनों के तहत सजा दी जाती है। लेकिन दूल्हे का कोई भी टेस्ट नहीं कराया जाता। अगर सुहागरात पर दुल्हन वर्जिनिटी टेस्ट पास नहीं कर पाती, तो उसे न सिर्फ प्रताड़ित बल्कि बुरी तरह मारा-पीटा जाता है।

अपने ही बेटे को 5 साल तक पिता ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो से खुली पोल, पत्नी चली गयी सदमे में

अब जाकर कंजरभाट समुदाय के युवाओं ने अपनी जाति पंचायत के कथित अन्यायपूर्ण व्यवहारों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। युवाओं ने एक ‘स्टॉप द V रिचुअल’ नाम से वॉट्सऐप ग्रुप बनाया है, जिसमें करीब 40 सदस्य हैं। इन लोगों का मानना है कि ऐसी कुरीतियों पर लगाम लगाई जानी चाहिए’।

भारत में यहां के लोग अपनी ही बहु बेटियों का कर देते है जिस्मानी सौदा, वजह बेहद हैरान कर देने वाला

इसी साल 25 नवंबर को इस ग्रुप के एक सदस्य सिद्धांत इंद्रेकर (21) ने पुणे के विशरंतवाड़ी पुलिस थाने में जाति पंचायत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुणे के यरवदा के कंजरभाट नगर के रहने वाले सिद्धांत ने दावा किया है कि उन्होंने एक मामले को कैमरे में कैद भी किया है, जिसमें जाति पंचायत ने दूल्हा और दुल्हन की शादी कराने के लिए 10 हजार रुपये लिए थे। उन्होंने सभी सबूत भी पुलिस को दिए थे। लेकिन 8 दिसंबर को पुलिस ने कहा कि उन्होंने सबूत के आभाव में केस बंद कर दिया। गौरतलब है कि सिद्धांत की शिकायत पर कंजरभाट समुदाय के लोगों को 29 नवंबर को पुलिस स्टेशन बुलाया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com