अपने ही बेटे को 5 साल तक पिता ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो से खुली पोल, पत्नी चली गयी सदमे में

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला रूस का है जहाँ एक पिता का खौफनाक चेहरा सामने आ चुका है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक पिता पिछले पांच साल से अपने बेटे का ही यौन शोषण कर रहा है. जी हाँ, और केवल यही नहीं वह अपने बेटे के रेप के गंदे वीडियो और फोटोज भी इंटरनेट पर शेयर करता था. जी हाँ, यह सुनकर सभी हैरान है और आपको भी हैरानी जरूर हुई होगी. वहीं इस मामले में बच्चे की मां इन बातों से बेखबर थी और आरोपी बाप के एक वीडियो ने उसका राज खोल दिया है.

मिली खबरों के अनुसार इस वीडियो में उसका और उसके बेटे का चेहरा साफ दिखाई दे रहा था और पुलिस ने बताया कि टीम एक एनक्रिप्टेड वेबसाइट की इन्वेस्टिगेशन कर रही थी, जहां उन्हें पिडोफिल्स (बच्चों की तरफ सेक्शुअली अट्रैक्ट होने वाले एडल्ड) अश्लील वीडियोज और फोटोज एक्सचेंज करते हैं. वहीं उस दौरान पुलिस की नजर एक ऐसे ही वीडियो पर पड़ी, जिसमें आरोपी और बच्चे के चेहरे साफ नजर आ रहे थे और उन्होंने लॉ इन्फोर्समेंट सोर्स को इसकी जानकारी दी.

इस जगह हॉस्टल में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, 3 लड़कियां भी निकलीं प्रग्नेंट, मचा हडकंप

इस मामले में उसके बाद आरोपी का दूसरा वीडियो हाथ लगा और पुलिस को आरोपी का आईपी एड्रेस ट्रेस करने में मदद मिली. इस मामले में पुलिस को मॉस्को के उसके घर का पता चला और उन्होंने उसे पकड़ लिया. इस मामले में जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपने सारे गुनाह कबूल कर लिए और अब इस मामले में आरोपी की पत्नी और बच्चे सदमे में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com