मुझे फ्लैट में ले जाकर सबसे पहले मेरी जींस उतारी फिर बोला-तुम तो वर्जिन…

“Wow! You really are a virgin! मैं रो रही थी और छोड़ने की जिद कर रही थी लेकिन वह एक नहीं सुन रहा था। जब उसने मेरा रेप करना बंद कर दिया तब उसने कहा Wow! You really are a virgin! मैं उठी और इतना रोई कि मेरी आंखों पर लगा मेकअप पूरी तरह से फैल गया। सब कुछ खतम होने के बाद उसने मुझे उसी जगह पर ला कर छोड़ दिया जहां से उसने मुझे उठाया। उस दिन मैंने अपनी मासूमियत खो दी। मैंने इस दिन की कल्‍पना कभी नहीं की थी।

गलत आदमी से प्यार करने का परिणाम क्या होता है। आज हम आपको लंदन की रेश्मा की कहानी बताएंगे जिसकी एक गलती उसे जिंदगी भर का दर्द देकर चली गई। पढिए उसकी कहानी और हां इस कहानी को शेयर जरूर करें ताकि दूसरी लड़कियां ये गलती ना करें।

वो मुझे फ्लैट में ले जाकर सबसे पहले मेरी जींस उतारी फिर बोला-तुम तो सही में वर्जिन…स्‍कूल में मैं काफी शर्मीली हुआ करती थी। पढ़ने में ठीक-ठाक आंखों पर चश्‍मे के साथ बालों में तेल हुआ करता था और घुटने से भी नींची तक स्‍कर्ट पहनती थी। पर जैसे ही मैनें 10वीं पास की मेरा चश्‍मा लेंस में बदल गया स्‍कर्ट शॉर्ट हो गई और बाल ट्रिंम हो गए। 12वीं तक आते आते मैं स्‍कूल में काफी पॉपुलर हो चुकी थी। कहने का मतलब है कि मैं एक भद्दी लड़की से खूबसूरत सिंड्रैला बन चुकी थी। बोर्ड का एक्‍जामखतम होने के बाद छुट्टियां बिताने के लिये मैं अपनी कज़न के यहां चली गई।

एक दिन जब हम अपनी गाड़ी से जा रहे थे तब रोड़ पर मेरी विंडो के सामने एक गाड़ी का शीशा धीरे धीरे उतरा। उसमें एक लड़का बैठा हुआ था जो लगातार मेरी ओर घूरे जा रहा था। जब अज्ञात नंबर से फोन आया छुट्टियां खतम हुई और मेरा रिजल्‍ट निकला। तभी मुझे एक अज्ञात नंबर से फोन आया मुझे बताया कि ये लड़का मुझसे कितना प्‍यार करता है। जैसे जैसे मैं ये शब्‍द सुन रही थी मेरे दिमाग में उसी लड़के का चेहरा घूम रहा था जो मुझे उस दिन अपनी गाड़ी के शीशे से घूर रहा था। यह वही लड़का था जो अपनी कैसनोवा इमेज के लिये जाना जाता है।

मैंने डेटिंग करने की सोंची मैं एक सिंपल और वर्जिन लड़की थी मैंने सोंचा कि मुझे इस लड़के के साथ डेटिंग करनी चाहिये और इसे बदलने की कोशिश करनी चाहिये। मुझे उससे प्‍यार हो गया हमने मिलना-जुलना शुरु कर दिया और यह मुझे अच्‍छा लगने लगा। मुझे लगा कि इस लड़के के बारे में जो लोग बोलते हैं वह एक-दम गलत है। जब उसने पूछा क्‍या तुम वर्जिन हो कुछ दिन बीत जाने के बाद इसने मुझसे पूछा “क्‍या तुम वर्जिन हो मैंने हां बोला। उसने कहा मैं नहीं मानता क्‍योंकि तुम सारी लड़किया हर वक्‍त यही बोलती हो।

महिला ने अपने कपड़ों पर दिखाए इस शक्तिशाली नेता के स्पर्म के दाग और फिर पूरी दुनिया में…

मैंने बोला हां मैंने बोला ठीक है कोई जरुरत नहीं है भरोसा करने की शादी के बाद तुम्‍हें खुद ही पता चल जाएगा और वो मुस्‍कुरा दिया। कुछ दिनों के बाद मुझे उसका कॉल आया क्‍योंकि दूसरे दिन Valentine’s day था और वह पूरा दिन मेरे साथ ही बिताना चाहता था। वह इतना ज्‍यादा एक्‍साइडेट था कि इस बात से मुझे पूरी रात नींद नहीं आई।

दूसरे दिन Valentine’s day था अगली सुबह मैं अच्‍छी तरह से तैयार हुई। हाथों में कार्ड लिये लिये मैं उसी रोड़ पर खड़ी थी जहां हमने पहली बार एक दूसरे को देखा था। उसने अपनी कार रोकी मुझे फूल दिये और मेरे माथे को चूम कर बोला I love you. दोस्‍त के घर पर एक स्‍पेशल प्‍लान बनाया रास्‍ते में मैंने उससे पूछा कि हम कहां जा रहे हैं तब उसने कहा कि उसने मेरे लिये अपने दोस्‍त के घर पर एक स्‍पेशल प्‍लान बनाया है। देखते ही देखते हम एक बड़े से बंगले में पहुंचे। मैंने देखा कि दरवाजे से एक लड़का निकला और दोंनो ने एक दूसरे को आंख मारी और उस लड़के ने बोला ऑल द बेस्‍ट भाई एंज्‍वाय! वह मुझे फूलों से सजे हुए रूम के अंदर ले गया और किस करने लगा। हमने केक काटा। मैं उससे बोलने वाली थी कि मैं उससे बेहद प्‍यार करती हूं क्‍योंकि वह मेरी लाइफ का पहना प्‍यार है।

उसने मेरी जींस की बटन खोल दी लेकिन वह मेरी जींस के बटर खोलने में इतना बिजी था कि वह कुछ भी सुनने के लिये तैयार ही नहीं था। मैंने बोला कि मैं अभी इस चीज़ के लिये अभी रेडी नहीं हूं लेकिन वह यह चेक करना चाहता था कि मैं वर्जिन हूं या नहीं। मैंने उससे लड़ने की कोशिश की उसे दूर जाना चाहा लेकिन उसने मुझे बिस्तर पर धक्का दे दिया। मैं बिस्तर के किनारे पर पड़ी थी और उसने मुझसे वहीं पर बलात्कार किया।

मैंने शादी कर ली पर यह क्‍या हुआ… कुछ सालों के बाद मैंने जिस इंसान से शादी कि जिसकी पहले ही शादी हो चुकी थी लेकिन मेरे से यह बात छुपाई गई। मेरे लिये यह फिर से एक रेप जैसा अनुभव था इस बार मुझे emotionally रेप किया गया था क्‍योंकि इस बार मैंने खुद को पूरी तहर से इसके हाथों में सौंप दिया था।

मेरे से हुआ emotionally रेप मेरा पति मेरी बिना इच्‍छा के मेरे साथ सेक्‍स करता था। अब मैंने डिवॉर्स ले रखा है लेनिक अभी भी मैं ये सोंचती रहती हूं कि आखिर मेरी गलती क्‍या थी। मैंने सब कुछ अपने प्‍यार को दे दिया और फिर भी मेरा बार बार रेप होता रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com