मुझे कोहली में पोंटिंग नजर आता है : स्टीव वॉ

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने बल्ले और कप्तानी से हर किसी को मुरीद बनाया है. यही वजह है कि आज क्रिकेट कि कई महान हस्तिया उनके खेल और कप्तानी की कायल है. ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि उन्हें कोहली में ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाडी रिकी पोंटिंग की झलक दिखती है.

धर्मशाला पहुंची टीम इंडिया, 25 मार्च को होगा फाइनल मैचमुझे कोहली में पोंटिंग नजर आता है : स्टीव वॉकप्तान कोहली की बॉडी लैंग्वेज को सकारात्मक कहते हुए वॉ ने कहा कि मुझे हमेशा से लगता है की विराट जो व्यवहार करते है उससे उनकी टीम को सकारात्मक ऊर्जा प्रदान होती है और उनके लिए ही खिलाडी मैदान में अच्छा प्रदर्शन करते है उसके बाद उन्होंने कहा कि रिकी पोंटिंग भी ऐसे ही खिलाड़ी हुआ करते थे. वह पुरे मोर्चे से अगुवाई करते थे और विराट कोहली भी ऐसा करते हैं.

रांची टेस्ट में विराट कोहली ने की थी यह गलती: गावस्कर

शतरंज अकादमी का उद्घाटन करने पहुंचे विश्वनाथन आनंद

ज्ञात हो आपको कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया के एक अख़बार मे लिखा गया था कि भारत के कप्तान विराट अब ट्रंप बन गए है. वो अपनी नाकामियो को छुपाने के लिए विदेशी मीडिया पर अपना गुस्सा उतार रहे है. उसके बाद लिखा था, कि विराट अपने हिसाब से रूल्स में बदलाव कर रहे हैं, इतना ही नही अख़बार ने यह भी लिखा कि आईसीसी इस समय विराट से कुछ कह भी नहीं रहा है. जिसकी वजह से वो अपनी मनमानी कर रहे है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com