महिलाएं और लड़कियां बस ENO से करे ये उपाय, चेहरा हो जायेगा दूध जैसा गोरा

जैसा कि सभी जानते है हमारे पुराने समय से दादी, नानी मां के घरेलू नुस्खें चलते आ रहें है। पुराने समय में वैघ भी ऐसे होते थे की दो मिनट में नब्ज देखकर परेशानी के बारें में बता देते थें वही पहले किसी को कोई छोटी- मोटी बीमारी हो जाती तो आसानी से घरेलू उपचार से ऐसे ही ठीक हो जाती थी और साथ के साथ यह उपचार काफी सस्ते होते है।

इसी तरह का एक नुस्खा हम आपके लिए लेकर आए है जो कि एक ब्यूटी से संबंधित है.आपने अपनी सुंदरता से संबंधित बहुत से घरेलू नुस्खे तो अपनाए होगें लेकिन क्या आपने ईनो से अपनी सुदंरता को निखारा है।यह एक ऐसा नुस्खा है जिसके सामने आपके पहले के इस्तेमाल किये हुए सारे नुस्खे फेल हो जाएंगें।

सुहागरात पर लड़कियां मात्र इन 5 साधारण तरीकों से चेक कर सकती हैं पार्टनर की वर्जिनिटी, जानकर जायेंगे चौंक

लोग ईनो को गैस ,एसडीटी या पेट से संबंधित बीमारिया तो दूर करने के लिए इनो का उपयोग करते है।ईनो के अन्दर साइट्रिक एसिड और सोडा एस का मिश्रण होता है और 40 प्रतिशत बेकिंग सोडा आदि होता है।कुछ लोग इसका प्रयोग ढोकला, भटूरे, इडली आदि को फुलाने के लिए करते है।लेकिन डॉक्टरों के अनुसार ईनो को खानें की चीजों में इस्तेमाल नही करना चाहिए।

भूलकर भी लड़कियां और महिलाएं अपनी वैजाइना के साथ ना करे ये 4 काम, वरना हो सकता है खतरनाक

आए दिन बाजार में तरह-तरह के चाईनीज फूड खाने के लिए मिल रहें है जिससे पेट में कब्ज जैसी समस्या लोगों की जिंदगी में आम हो चुकी है। लोग बाहर जाकर हर तरह के खाने का इस्तेमाल कर रहे है जिससे खट्टी डकार, गैस, कब्‍ज़ से परेशान रहते हैं। इसी बड़ी समस्या के कारण ही आज के समय मे लोग ईनो पाउडर का उपयोग करते है।ईनो एक ऐसी औषधि है जो कि पेट सफाई तथा खाने पचाने व पेट से संबंधित बीमारियों को खत्म कर देता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com