सुहागरात पर लड़कियां मात्र इन 5 साधारण तरीकों से चेक कर सकती हैं पार्टनर की वर्जिनिटी, जानकर जायेंगे चौंक

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे

ये अक्सर देखा जाता है कि लोग वर्जिनिटी के बारे में महिलाओं को ज्यादा देखा जाता है, लेकिन ये कोई नहीं कहता कि पुरुष वर्जिन है या नहीं। आज हम आप को यहाँ ये बताएँगे कि कैसे आप पता कर सकते हैं कि आप का बॉयफ्रेंड या पति वर्जिन है या नहीं।

1. अगर लड़का बहुत शर्मीला है और गलती से भी छू जाने पर हाथ हटा लेता है, तो इसका मतलब है कि अब तक वो किसी लड़की के साथ ऐसा समय नहीं बिताया है।

सम्भोग करते समय अगर महिला पार्टनर को ज्यादा देर तक बिस्तर पर चाहते हैं रखना, तो करें ये 3 काम, फिर देखें अंजाम

2.अगर वो किसी महिला के साथ बात करते समय दूरी बनाए रखने की कोशिस करता है, या किसी महिला द्वारा पहल करने पर उसका चेहरा एक दम से लाल हो जाता है।
4. जब आप उसके साथ शारीरिक सबंध बनाना चाहेंगी, तो उसकी आवाज कांपने लगेगी। कुछ वर्जिन पुरुषों को जब कोई महिला पहली बार छूती है तो उनके आँखों से आंसू तक आ जाते हैं।

अकेली लडकियाँ इस फल को खाने के साथ-साथ करती हैं इस काम के लिए इस्तेमाल, जानकर हो जायेंगे हैरान

5.जब आप अपने बेडरूम में होंगी तो उसकी हलचल ही आपको बता देगी कि वो वर्जिन है या नहीं. क्योंकि अनुभवी आदमी पुरे आत्मविश्वास के साथ अपने काम पर लग जाता है, लेकिन जिसे अनुभव नहीं होता है वो ये सोचने में लग जाता है कि पहले कहाँ से शुरू करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com