पत्नी ने पहले पति के रस्सी से बांधे हाथ पाँव, बाहर निकाला गुप्तांग कर दी ऐसा कांड, जानकर हिल जायेगा प्राण

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए.   ऐसे में हाल ही में एक मामला बहराइच जिला से सामने आया है. इस मामले में एक पत्नी ने अपने पति के सतह वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार महिला ने अपनी भाभी और बहन के साथ मिलकर जमीन के लालच में अपने ही पति पर खौलता तेल डालकर जला कर मारने की कोशिश की है. आप सभी को बता दें कि उसपर आरोप ये भी है कि कलयुगी पत्नी ने अपने पति का गुप्तांग बाहर निकालकर उसपर भी खौलता तेल डाल दिया जिससे वह जल्द से जल्द उसके नाम जमीन जायदाद कर दें.

इस मामले में युवक के चीखने की आवाज सुनकर घरवाले दौड़े और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि इस मामले की जानकारी मिली है लेकिन अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है जैसे ही शिकायत मिलती है जांच शुरू कर दी जाएगी. मिली खबरों के मुताबिक़ घटना पयागपुर क्षेत्र अन्तर्गत कोल्हुवा गांव की है. जहाँ रहने वाले आरिफ (30) पुत्र गफूर एक मजदूर पेशा व्यक्ति हैं और वह रिक्शा चलाते हैं. वहीं उनके पास थोड़ी सी पुश्तैनी ज़मीन भी है और उसपर वह खेती करते हैं और अपना व परिवार का पेट पालते हैं. वहीं बीते दिनों से सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक जो हुआ वह दिल दहला गया.

यहां अगर दुल्हन को सुहागरात में नहीं होती ब्लीडिंग, पंचायत करती है ऐसा घिनौना काम, जानकर उड़ जायेंगे होश

पीड़िता व्यक्ति का आरोप है कि जमीन के लालच में उसकी पत्नी ने अपनी बहन और अपनी भाभी संग मिलकर उसे खौलते तेल से जलाकर मारने की कोशिश की है. इस मामले में हाल ही में पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी ने पहले उसे कमरे में बंद कर उसके हाथों को रस्सी से बांध दिया और फिर अपनी बहन और अपनी भाभी के साथ मिलकर खौलते तेल की कल्छी गर्म कर उसके शरीर के विभिन्न स्थानो को बुरी तरह से जला दिया और उसके गुप्तांग तक में खौलता तेल डाल दिया. लेकिन इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com