पत्तागोभी की सब्जी के साथ मां-बेटी ने खा लिया सांप, उसके बाद जो हुआ...

पत्तागोभी की सब्जी के साथ मां-बेटी ने खा लिया सांप, उसके बाद जो हुआ…

New Delhi: खजराना क्षेत्र से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां-बेटी पत्तागोभी की सब्जी खाई। सब्जी खाने के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। जब सब्जी की जांच की गई तो पूरा परिवार हैरान रह गया। मां-बेटी बड़े चाव से पत्तागोभी की सब्जी खा रही थी। लेकिन वे सब्जी के साथ सांप भी खा गईं। खाना खाते ही सेहत बिगड़ा तो घरवालों ने सब्जी का बर्तन देखा। उसमें सांप का मुंह और पूंछ के हिस्से देख होश उड़ गए। दोनों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।पत्तागोभी की सब्जी के साथ मां-बेटी ने खा लिया सांप, उसके बाद जो हुआ...

 

अभी-अभी: 6 विधायकों के इस्तीफा देने पर कांग्रेस में मचा हाहाकार, हुआ ये बड़ा ऐलान…

यह चौंकाने वाला मामला जमजम कॉलोनी में रहने वाली अफजान पति इमाम (35) और उनकी बेटी अमना (15) के साथ हुआ है। पुलिस के मुताबिक अफजान के परिवार में पति और पांच बच्चे हैं। अमना पांच भाई बहनों में सबसे बड़ी बेटी है। अफजान और अमना दोनों ने खाना खाया। कुछ देर बाद उन्हें चक्कर आने लगे। अफजान के भाई रफीक ने बताया कि मां-बेटी के अलावा परिवार में किसी ने खाना नहीं खाया था। दोनों को खाना खाने के 10 से 15 मिनट बाद चक्कर आने लगे। 

इस पर हमें सब्जी और रोटी पर शक गया। हमें लगा कि खाने में कुछ है जिसके कारण इन्हें चक्कर आ रहे है। सब्जी वाले बर्तन में देखा तो उसमें सांप की पूछ और उसका मुंह भी दिखाई दिया। सांप का बच्चा था जिसे सब्जी के साथ काटकर यह लोग खा गए थे। सांप को सब्जी में कटा हुआ देख सभी घबरा गए। तुरंत दोनों मां-बेटी को ए अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर का कहना है कि सांप के खा जाने से शरीर में इंफेक्शन हो गया। उन्हें ठीक होने में तीन से चार दिन लगेंगे। फिलहाल दोनों खतरे से बाहर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com