डॉक्टर के उड़ गये होश, जब 14 साल से कोमा में थी महिला, फिर कैसे दिया बच्चे को जन्म….

एक महिला पिछले 14 साल से कोमा में है और अचानक गर्भवती हो गई. इसके बारे में जैसे ही डॉक्टरों को पता चला वह हैरान रह गए कि महिला जब कोमा में है तो वह गर्भवती कैसे हो गई. यही नहीं, अमेरिका के फीनिक्स ऐरीजोना में रहने वाली इस महिला ने जब 29 दिसंबर 2018 को एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया.

 
वहीं हैरान करने वाली बात यह भी है कि महिला पिछले 14 सालों से कोमा में है और नर्सिंग होम में एडमिट है, लेकिन महिला गर्भवती है इसके बारे में किसी को कानो-कान खबर नहीं हुई. नर्सिंग होम में मौजूद लोगों को इसके बारे में तब पता चला जब महिला ने 9 माह बाद एक बच्चे को जन्म दिया. वहीं मामले की जानकारी लगने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला के साथ हुए यौन शोषण के पीछे कौन है और नर्सिंग होम ने इसके बारे में पुलिस को पहले जानकारी क्यों नहीं दी.

बता दें एरिजोना पुलिस इस मामले को यौन हिंसा की दृष्टि से देख रही है. पुलिस का मानना है कि महिला ऐसी कंडीशन में नहीं है कि वह किसी के साथ अपनी सहमति से शारीरिक संबंध बना सके, इसलिए पुलिस इस घटना की यौन हिंसा की दृष्टि से जांच कर रही है. वहीं हॉस्पिटल स्टाफ का कहना है कि महिला के प्रैग्नेंट होने की खबर किसी को नहीं थी, यहां तक की हॉस्पिटल के स्टाफ को भी इसके बारे में कुछ नहीं पता. हॉस्पिटल स्टाफ का कहना है कि उन्हें भी महिला की डिलिवरी के समय ही इस बात की जानकारी हुई.

क्या 72 की उम्र तक शादी नहीं करेंगे सलमान जानिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया ये खुलासा…

वहीं अब फीनिक्स एरीजोना के पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि बच्चे का पिता कौन है. रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला लगभग 14 साल पहले पानी में डूबने की वजह से कोमा में चली गई थी. पुलिस की तरफ से महिला की पहचान उजागर नहीं की गई है. महिला को अस्पताल में लगातार किसी की सहायता की जरूरत होती है और सामान्यतौर पर कोई भी उसके कमरे में जा सकता है. वहीं इस घटना के बाद अस्पताल के नियमों में बदलाव किया गया है. अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि अभी महिला की हालत पहले से बेहतर है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com