क्या 72 की उम्र तक शादी नहीं करेंगे सलमान जानिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया ये खुलासा…

शो में कई दिलचस्प खुलासे भी हुए, जिनमें से एक खुलासा सलमान की शादी को लेकर भी हुआ। दरअसल, कपिल सलमान से बातों बात में उनकी शादी को लेकर सवाल करते हैं और कहते हैं ‘शादियों का सीजन चल रहा है, दीपिका की शादी हो गई, प्रियंका की शादी हो गई…. भारत फिल्म में आपका क्या रोल है ?’जवाब में सलमान खान कहते हैं कि,‘भारत फिल्म में मेरी शादी नहीं होती, जब तक मैं 72 साल का नहीं हो जाता। मैं उसी को फॉलो कर रहा हूं।’इस पर कपिल सलमान से काउंटर सवाल करते हुए कहते हैं,‘भाई स्क्रिप्ट तो अभी लिखी गई है, उससे पहले आप किसे फॉलो कर रहे थे?’जिसके बाद सभी हंसने लगते हैं। शो का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।


इससे पहले भी शो का एक प्रोमो सामने आया था। जिसमें सलमान के छोटे भाई अरबाज खान ने इस बात का खुलासा किया था कि आखिर भाई क्यों फिल्मों में किस सीन नहीं करते। दरअसल, कपिल ये बताने वाले होते हैं कि आखिर सलमान किसी भी एक्ट्रेस को ऑनस्क्रीन किस क्यों नहीं करते हैं कि तभी बीच में अरबाज कुछ ऐसा बोल देते हैं कि सभी हैरान हो जाते हैं। कपिल कहते हैं कि सलमान भाई आप मतबल फिल्म में एक्ट्रेस को किस करते नहीं तो सलमान कहते हैं, “मैं किस करता नहीं स्क्रीन पर तो मुझे फर्क पड़ता नहीं…फिर तभी अरबाज कहते हैं, ये इतना कर लेते हैं ऑफसक्रीन तो जरूरत ही नहीं पड़ती।” अरबाज की इस बात को सुनकर सलमान के साथ बाकी सभी भी जोर से हंसने लग जाते हैं।

आज इतने बढ़ सकते है पेट्रोल के दाम…

 टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले वीकेंड से ही शुरु हुआ है, जिसे दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है। शो के पहले एपिसोड में फिल्म सिंबा की टीम आई थी। जहां रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी ने कपिल के साथ खूब मस्ती की। कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर आप शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे देख सकते हैं। सलमान इस वीकएंड कपिल शर्मा के शो पर नजर आने वाले हैं।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com