जब सरकार नही काम आई किसानों कों तो बॉलिवुड इस शहंशाह ने चुुकाया कर्ज…

उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों को उनका कर्ज चुकाने में मदद की है। सोमवार देर रात ब्लॉग पोस्ट में 76 वर्षीय अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से 70 चयनित किसानों को मुंबई यात्रा करने और बैंक पत्र प्राप्त करने की व्यवस्था की है। बता दें कि बच्चन ने इस से पहले करके महाराष्ट्र के 350 किसानों के कर्ज का भुगतान किया था। बॉलिवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन उत्तर प्रदेश के किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दावा किया है।


अमिताभ बच्चन के प्रवक्ता ने प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा था कि वह 70 किसानों के मुंबई आने और बैंक के पत्र ग्रहण करने का इंतजाम करेंगे।अमिताभ बच्चन ने किसानों के ऋण चुकाने के लिए बैंक ऑफ इंडिया के साथ (ओटीएस) वन टाइम सेटलमेंट किया है। वह 26 नवंबर को किसानों से मुलाकात कर उनकी आवभगत करेंगे और खुद उन्हें बैंक के पत्र सौंपेंगे।

देश के इन शहरों में है ये सस्ता मार्केट, 35 रुपए में मिल जाएगी बच्चे की जींस और भी बहुत कुछ……

कुछ महीने पहले ही अमिताभ बच्चन ने महाराष्ट्र के 350 किसानों का कर्ज चुकाया था। इसके अलावा उन्होंने 44 शहीदों के परिवारों को भी आर्थिक मदद दी थी। बिग बी कहते हैं कि अपने देश के लिए शहीद होने वाले जवानों के परिवार के लिए कुछ करने से मुझे संतुष्टि मिलती है। आखिरकार वे हमारे लिए अपना जीवन कुर्बान करते हैं। वहीं, किसानों का कर्ज चुकाने का मकसद उन्हें आत्महत्या करने से रोकना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com