जब धनुष के साथ हुआ ‘एक्सीडेंट’, तो इस तरह जन्मा हिट SONG ‘वाय दिस कोलावरी डी…’

साउथ फिल्म इंड्रस्टी के सुपरस्टार धनुष का नाम लेते ही जहन में उनका हिट सॉन्ग ‘वाय दिस कोलावरी डी’ की याद ताजा कर देता है। यह वही गाना था जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था और बच्चे-बच्चे की जुबान पर चढ़ गया था। धनुष ने भले ही अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म ‘थुल्लोवदो इलीमाई’ से की हो लेकिन उन्हें पहचान साल 2011 में यूट्यूब पर रिलीज हुए उनके सॉन्ग ‘वाय दिस कोलावरी डी’ से मिली थी। वहीं धनुष इस सॉन्ग के बनने को किसी एक्सीडेंट से कम नहीं मानते।जब धनुष के साथ हुआ ‘एक्सीडेंट’, तो इस तरह जन्मा हिट SONG ‘वाय दिस कोलावरी डी…’

कम ही लोग जानते हैं कि धनुष का असली नाम वेंकेटश प्रभु कस्तूरी राजा है। धनुष साउथ फिल्म इंड्रस्टी में तो एक राजा की तरह हैं ही वही फिल्म ‘रांझणा’ में एक्टिंग के बाद से बॉलीवुड में उनकी की अपनी एक पहचान बन चुकी है। यहां तक कि उनकी फैन फोलॉइंग देश-विदेश तक है।

ये भी पढ़े: संयुक्त राष्ट्र में भारत ने पाक को घेरा, कहा- आतंकवाद पाकिस्तान की सरकारी नीति

धनुष एक जबरदस्त एक्टर होने के साथ-साथ वे निर्माता, गीतकार और पाश्रर्व गायक भी हैं और मुख्य रूप से वे तमिल सिनेमा में काम करते हैं। उन्हें फिल्म ‘आदुकलम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है।

खैर, अगर हम बात करें धनुष के हिट सॉन्ग वाय दिस कोलावरी डी कि तो धनुष इस सॉन्ग को एक एक्सीडेंट मानते हैं। एक अच्छा एक्सीडेंट। हिंदी न्यूज वेबसाइट भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में धनुष से जब पूछा गया कि कोलावरी डी के बाद दूसरा कोलावरी डी आएगा तो उन्होंने जवाब दिया कि कोलावरी डी दोबारा नहीं हो सकता, क्योंकि ये प्लान करके नहीं हुआ था बस हो गया था।

धनुष ने बताया कि वह सॉन्ग एक एक्सीडेंट की तरह था। मैं सोचता हूं कि अगर मैं अपने आप को सौ सालों का समय भी दूं तो भी अगला कोलावरी डी… नहीं हो सकता है। कुछ एक्सीडेंट अच्छे होते हैं और कुछ एक्सीडेंट बुरे। उस गीत को लेकर मेरा मानना है कि वह मेरे साथ एक अच्छा एक्सीडेंट हुआ है। वह एक्सीडेंट मेरे साथ हुआ, इसलिए खुद को लकी मानता हूं।’

ये भी पढ़े: सच्चा डेरा तलासी: राम रहीम के रहस्यलोक में के अंदर मिली अवैध पटाखा फैक्ट्री सील

आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई धनुष और काजोल स्टारर ‘वीआइपी2’ के बाद अब धनुष अपने फादर इन-लॉ रजनीकांत की फिल्म ‘काला-करिकलन’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में रजनीकांत मेन लीड में हैं। फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो गई है लेकिन अभी पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com