इस मॉडल ने कर ​दी सारी हदे पार दिखाए प्राइवेट पार्ट्स, तस्वीरें देख हो जायेगें पागल

केंडल जेनर को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. केंडल सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ अलग सा करती रहती है, लेकिन अब जो न्यूड फोटोशूट केंडल ने कराया है वो खास तौर पर चर्चा का विषय है.


अमेरिका की मशहूर हॉट मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर कभी अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. केंडल हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है.

रियलिटी शो में अपनी अलग पहचान रखने वाली केंडल ने अपना मॉडलिंग करियर मात्र 14 साल की उम्र में शुरू कर दिया था. उस समय से ही केंडल ने अपनी बोल्ड पहचान बना ली थी. केंडल फिलहाल कई मैगज़ीन के लिए काम कर रही है.

दुनिया की सबसे मशहूर अमीर पोर्न स्टार की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

इसके साथ ही केंडल पॉपुलर मैगज़ीन के कवर पेज पर शुमार होने वाली सबसे कम उम्र की मॉडल भी बन गई है. केंडल बिकिनी में कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं. उनका ऐसा लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंडल सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. केंडल मशहूर मॉडल किम कार्दशियन की छोटी बहन है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com