दुनिया की सबसे मशहूर अमीर पोर्न स्टार की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली महिलाओं को औसतन 1 हजार से 2 हजार डॉलर प्रति सीन दिए जाते हैं. और हैरानी वाली बात तो ये हैं कि कभी-कभी ये रकम 6 हजार डॉलर्स यानी करीब 4 लाख रुपये प्रति सीन तक भी पहुंच जाती है. हम आपको पोर्न इंडस्ट्री की सबसे महँगी स्टार्स के बारे में बता रहे हैं-


पॉर्न या एडल्ट इंडस्ट्री उन इंडस्ट्रीज में से एक होती है जहां पर महिलाओं को पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पैसे मिलते हैं. इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा डिमांड महिलाओं की ही होती हैं और मजे की बात ये है कि पैसे भले ही महिलाओं को ज्यादा मिलें लेकिन फिर भी पॉर्न फिल्मों के उपभोक्ता ज्यादातर पुरुष ही होते हैं.

जेना जेम्सन- जेना को तो क्वीन ऑफ पॉर्न भी कहा जाता है. हालांकि अब जेना पॉर्न फिल्मों में काम करना बंद कर दिया हैं. जेना की संपत्ति 194 करोड़ रुपये के आसपास है.

चक दे इंडिया की ये छोटी मॉडल एक्टिंग से लोगों का दिल जीत वाली अब बेहद खूबसूरत और हॉट, तस्वीरें देखकर होश उड जायेगें

टेरा पैट्रिक- सबसे अमीर पॉर्न स्टार की लिस्ट में टेरा का नाम दूसरे नंबर पर हैं. साल 2008 में तेरा ने पॉर्न सीन शूट करना छोड़ दिया था. टेरा की कुल संपत्ति करीब 97 करोड़ रुपये है.

जेसी जेन- जेसी जेन अमेरिकन पॉर्न स्टार है. जेसी ने 120 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों में काम किया हैं और उनकी कंपनी सेक्स टॉयज भी बनाती है. जेसी की कुल संपत्ति 51 करोड़ रुपये के आसपास है.

ब्री ओल्सन- 30 साल की ब्री ओल्सन का नाम कमाई के मामले में चौथे नंबर पर है. साल 2011 में ब्री ओल्सन ने पॉर्न फिल्मों से संन्यास ले लिया था.

जेनी हेज- जेनी हेज ने साल 2011 में पॉर्न फिल्मों में काम छोड़ चुकी हैं. जेनी की कुल संपत्ति 24 करोड़ रुपये बताई जाती है.

साशा ग्रे- साशा ग्रे का नाम तो पोर्न इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. साशा ने साल ने 2011 में फेसबुक पर ऐलान किया था कि वो पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ रही हैं. साशा की संपत्ति 19 करोड़ रुपये के आसपास है.

सनी लियोनी- सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले मशहूर एडल्ट फिल्म स्टार रही हैं. सनी की कुल संपत्ति 16 करोड़ रुपये के आसपास है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com