इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड तो चर्चा में क्यों आयी जग्गा जासूस में

इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड तो चर्चा में क्यों आयी जग्गा जासूस में

लोकप्रिय आसामी एक्ट्रेस और गायिका बिदिशा बेजबरुआ ने गुरुग्राम स्थि‍त अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं. उन्हें लगातार हालिया रिलीज रणबीर कपूर स्टारर फिल्म जग्गा जासूस की हिरोइन बता रहे हैं. हालांकि फिल्म की पीआर टीम इस बात को साफ कर चुकी है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं थीं. इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड तो चर्चा में क्यों आयी जग्गा जासूस में

बिदिशा बेजबरुआ की मौत के बाद से ही खबरों में लगातार उन्हें हालिया रिलीज फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की हिरोइन बताया जा रहा है. ऐसा क्यों हो रहा है इस बात का तो अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन जब आजतक ने फिल्म की पीआर टीम से बात की तो उन्होंने इस बात से साफइंकार कर दिया कि बिदिशा इस फिल्म का हिस्सा थीं. बिदिशा की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात उन्हें फिल्म जग्गा जासूस की हिरोइन बताया जाना है.

क्या आप भी पार्टनर को सॉरी बोलने के लिए होती हैं इंटीमेट…

बता दें कि बेजबरुआ ने सुशांत लोक इलाके के सेक्टर 43 में फांसी लगाई थी. खबरों की मानें तो बिदिशा बेजबरुआ के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि बेटी की आत्महत्या का कारण उसके पति का दूसरा अफेयर है. सूत्रों के मुताबिक उनकी पारिवारिक जिंदगी में कुछ दिक्कत थी. बिदिशा बेजबरुआ गुवाहाटी के उजान बाजार इलाके की रहने वाली थी.

बिदिशा ने साल 2016 में गुजरात के रहने वाले नीशीत झा से शादी की थी. इसके बाद वह मुंबई शिफ्ट हो गई थी. हाल ही में वह दिल्ली लौट आई थी. 27 जून 2017 को मल्टी टैलेंटेड बिदिशा ने रबीन्द्र भवन में आखिरी बार फिर रुनी का किरदार निभाया था.

सिंगिंग और एक्टिंग के अलावा बिदिशा एक कमाल की डांसर थीं. उन्होंने कई नेशनल स्टेज पर परफॉर्म किया था. वह मशहूर सिंगर पापोन के साथ बीहू भी करती देखी गई थीं. गुवाहाटी की उजान बाजार इलाके की रहने वाली बिदिशा ने 2007 में निकोलस स्कूल से पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने कॉटन कॉलेज से इंग्लिश लिट्रेचर और मास कम्युनिकेशन में डिप्लोमा किया था. उन्होंने दिल्ली के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (IIMC) से जर्नलिज्म में डिप्लोमा भी किया था.

बिदिशा की मौत और उनका फिल्म जग्गा जासूस से क्या लिंक अप है ये बात अभी भी उलझी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com