क्या आप भी पार्टनर को सॉरी बोलने के लिए होती हैं इंटीमेट...

क्या आप भी पार्टनर को सॉरी बोलने के लिए होती हैं इंटीमेट…

कपल्स में आपस में जितना प्यार और अंडरस्टैंडिंग होती है उतना ही पहले सॉरी बोलने का काम्पिटिशन भी रहता है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिसर्च में ये बात सामने आई है.क्या आप भी पार्टनर को सॉरी बोलने के लिए होती हैं इंटीमेट...

रिसर्च के मुताबिक, कपल्स आपस में पहले माफी मांगने में कतराते है लेकिन आखिर में पुरुषों को ही अपने पार्टनर से माफी मांगनी पड़ती है. पुरुषों के पहले माफी मांगने से महिलाओं का मन जल्द ही पिघल जाता है. लेकिन आप जानते हैं महिलाओं के साथ थोड़ा क्वालिटी टाइम बिताने से उन पर ज्यादा अच्छा इफेक्ट पड़ता है.

रिसर्च में ये भी पाया कि पुरुष जब अपनी महिला साथी से सॉरी की उम्मीद करते हैं तो वे चाहते हैं कि उन्हें सेक्सुअल फेवर या फिर कोई इंटीमेट फेवर मिले. वे चाहते हैं कि उनकी पार्टनर उन्हें मनाने के लिए उनके साथ सेक्सुअल एक्टिविटी में इन्वॉल्व हो.

जानिए: कैसा होगा आज आप का दिन आज का राशिफल

यूएस के बक्नेल यूनिवर्सिटी के रिसर्चर टी जोयल वेड का कहना है कि महिलाओं को भी अपने रिश्ते में सेक्सुअल फेवर्स करते रहना चाहिए. इससे उन्हें अंदाजा होगा कि उनका रिश्ता कितना सीरियस है और उनके खत्म होने के चांस तो नहीं है.

रिसर्च में ये भी पता चला है कि पुरुष अगर रोते हुए या आंसू बहाते हुए माफी मांगें तो महिलाएं इसको बहुत सराहती हैं. इससे उन्हें अपने पार्टनर के इमोशंस का पता चलता है. साथ ही आंसुओं के जरिए पुरुषों के दुखी होने की ईमानदारी का भी पता चलता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com