आलोक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, राइटर-प्रोड्यूसर मी टू कैम्पेन के तहत ये गंभीर आरोप…

विन्ता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘‘इस अभिनेता ने एक बार मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया था। हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे, इसलिए ये कुछ अलग नहीं था। पार्टी में मैंने जो पीया, उसमें कुछ मिलाया गया था। रात 2 बजे मुझे अजीब-सा महसूस हुआ और मैं वहां से निकल गई। किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही। मैं पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी। रास्ते में मुझे वो मिला।


वो अपनी कार में था और उसने मुझसे कार में बैठने को कहा। उसने कहा कि वो मुझे घर छोड़ देगा। मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गई। इसके बाद मुझे ठीक से याद नहीं है। मुझे याद है कि उसने मेरे मुंह में जबर्दस्ती शराब डाली और जब मुझे होश आया तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरे ही घर में मेरा रेप किया गया था।’’

अभिनेता आलोक नाथ पर बुधवार को दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया। लेखिका विन्ता नंदा ने मी टू कैम्पेन के तहत आरोप लगाया था कि एक संस्कारी अभिनेता ने उनके साथ दो बार दुष्कर्म किया और उनका उत्पीड़न करते रहे। बाद में उन्होंने मीडिया को बताया था कि ये संस्कारी अभिनेता आलोक नाथ ही हैं। आरोपों के बाद आलोक ने विन्ता से लिखित में माफी मांगने और एक रुपया हर्जाना देने की मांग की।

जब सरकार नही काम आई किसानों कों तो बॉलिवुड इस शहंशाह ने चुुकाया कर्ज…

विन्ता ने लिखा था- दुष्कर्म करने वाला यह ‘शिकारी’ आज बड़ा अभिनेता है और उसे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सबसे ‘संस्कारी’ व्यक्ति कहा जाता है। विन्ता के आरोपों पर आलोक नाथ ने कहा था- अगर किसी के लिखने भर से कोई मुझे दोषी माना जा रहा है तो मेरे कहने से मुझे बेगुनाह भी मानें। आप सिर्फ हमसे पूछ रहे हैं। उनसे भी पूछिए, जिन्होंने आरोप लगाया है।

विन्ता नब्बे के दशक के टीवी सीरियल ‘तारा’ की राइटर-प्रोड्यूसर थीं। विन्ता के आरोपों के बाद आलोक नाथ के खिलाफ कुछ और महिलाएं सामने आईं। अभिनेत्री संध्या मृदुल ने भी आरोप लगाया कि आलोक एक बार शूटिंग के दौरान होटल के कमरे में जबर्दस्ती घुस आए और उन्हें जकड़ लिया।

पू्र्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर 16 महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। आरोपों की शुरुआत 8 अक्टूबर को पत्रकार प्रिया रमानी के एक ट्वीट के बाद हुई थी। 17 अक्टूबर को अकबर ने विदेश राज्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद रमानी ने ट्वीट कर कहा कि अकबर के इस्तीफे के बाद हम सही साबित हो रहे हैं। अब उस दिन का इंतजार है, जब हमें अदालत में न्याय मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com