आखिर क्यों और कैसे महिलायें हो जाती हैं साइबरसेक्स की आदी, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

आज हम आपको इश आर्टिकल में पोर्न देखने से होने वाले नुकसानों के बारे में बताने जा रहे हैं। आपकी जानकीर के लिए बता दें कि ऑनलाइन पोर्न फिल्मों को देखना एक बीमारी माना जाता है, अगर एक बार कोई इसका आदी हो गया तो इसकी चंगुल से बाहर नहीं निकल पाता है और हमेशा इसके बारे में ही सोचता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक माना जाता था कि पुरुष इंटरनेट पर सेक्सो की फिल्में बहुत देखते हैं। लेकिन हाल ही में हुए एक अध्य यन में यह बात सामने आयी है इस मामले में भी महिलायें पुरुषों से कम नहीं हैं। पुरुषों की तुलना में महिलायें भी सेक्सस फिल्मेंम ऑनलाइन देखते हैं।

आपकी जानकारी को लिए बात दें कि इंटरनेट पर पोर्न फिल्मों को देखना और उनका आदी बन जाना साइबरसेक्सई कहलाता है। यह एक प्रकार की मानसिक समस्याो है, जिससे ग्रस्तज लोग पोर्न फिल्मोंइ के आदी हो जाते हैं, लेकिन वे ऑनलाइन पोर्न फिल्मोंा को देखना अधिक पसंद करते हैं। उनकी चाहत ये होती है कि वे नई अपलोडेड‍ फिल्मेक ही देखें।बता दें कि अभी हाल ही में एक शोध में सामने आया है कि 17 प्रतिशत महिलाओं ने माना है कि वे ऑनलाइन पोर्न फिल्मों को देखने की आदी बन चुकी हैं।

HAND SEX यानी हस्तमैथुन करने से जहाँ स्वास्थ्य पर पड़ता है दुस्प्रभाव प्रभाव, लेकिन उसके बाद भी होते हैं ये 5 अनोखे लाभ, जानकर हो जाओगे हैरान

जर्मन में हुए इस शोध के अनुसार इस लत की शिकार महिलायें ‘हाइपरसेक्सुबअल’ हो जाती हैं, यह एक प्रकार की सेक्सं संबंधित बीमारी है, जिसकी शिकार महिलायें ज्या दातर वक्ते पोर्न से जुड़ी गति‍विधियों में लगाती हैं।

SEX करते समय अगर 2 मिनट में ही काम हो जा रहा है तमाम, नही हो पा रहे या कर पा रहे पार्टनर को संतुष्ट, तो करें ये काम

शोधकर्ताओं ने अपनी शोध में पाया कि जो महिलाएं सेक्स के बारे में खुलकर बात करती हैं ऐसी महिलायें ज्या दातर मास्टमरबेशन या संकीर्णता में ग्रस्ते रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पोर्नोग्रॉफी की फिल्मेंट इंटरनेट का ट्रैफिक बढ़ाती हैं। जो कि सामान्यै साइटों की तुलना में कहीं अधिक होती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com