SEX करते समय अगर 2 मिनट में ही काम हो जा रहा है तमाम, नही हो पा रहे या कर पा रहे पार्टनर को संतुष्ट, तो करें ये काम

दौड़ भाग भरी जिंदगी और तनाव से भर दिन के कारण कोई भी इंसान अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट नहीं है. थकान के कारण वो अपने पार्टनर को टाइम नहीं दे पाते जिससे सेक्स नहीं हो पाता और फिर उन्हें संतुष्टि नहीं मिलती. इससे आप दोनों के बीच दूरिया बढने लगती है. जी हाँ, आपके साथ भी होता होगा. अगर सेक्स टाइमिंग आपको बढ़ानी है तो इन बातों का ध्यान रखना होगा जो आपको सेक्स का भरपूर आनंद दे सकता है.  

सेक्स के दौरान रखें इन बातों का ध्यान:

* चिंता मुक्त: किसी भी यौन अपेक्षा से अपने दिमाग को पूरी तरह से मुक्त रखें. खुद पर किसी भी तरह का दबाव ना डालें.

* लूब्रिकेशन का इस्तेमाल:  एक रिसर्च के मुताबिक जो पुरुष लूब्रिकेशन और कॉन्डम का इस्तेमाल करते हैं वो ज्यादा देर तक यौन सुख का आनंद उठा पाते हैं.

* लिमिट में ना बांधे: हफ्ते में एक बार, महीने में एक बार, इस तरह की लिमिट में अपने रिश्ते को ना बांधे. इसकी जगह बार बार सेक्स करें. इससे लंबे समय तक आपका स्टैमिना बना रहेगा.

इस तरह की बूब्स वाली लड़कियां लेती है SEX का सबसे ज्यादा मज़ा

* एक्टिव रहें: यौन क्रिया में काफी ऊर्जा और मेहनत लगती है. और इस ऊर्जा आपको एक्ससाइज़ करने से ही मिल सकती है. व्यायाम करने से ना सिर्फ आपका स्टैमिना बढ़ता है बल्कि रक्त संचालन भी बेहतर होता है.

HAND SEX यानी हस्तमैथुन करने से जहाँ स्वास्थ्य पर पड़ता है दुस्प्रभाव प्रभाव, लेकिन उसके बाद भी होते हैं ये 5 अनोखे लाभ, जानकर हो जाओगे हैरान

* ऐल्कॉहॉल से दूर रहें: अगर आप सेक्स का भरपूर आनंद उठाना चाहते हैं तो शराब और ऐल्कॉहॉल मिक्स्ड ड्रिंक्स से दूर रहें. इनका इस्तेमाल शरीर को कमजोर करता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com