अपनी सासु मां को डेट पर ले जाकर सारी रात ऐसा करना चाहते हैं अक्षय कुमार ट्विंकल के उड़ गये होश…

अक्षय कुमार पहली बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुए थे तो करण ने अक्षय से कई सारे मजेदार सवाल पूछे थे. इन सभी सवालों के जवाब अक्षय ने बहुत स्मार्टली तरीके से दिए थे. उनका वाला एपिसोड तो अब डिलीट किया जा चुका लेकिन इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण कई सारे सवाल अक्षय से पूछ रहे हैं और उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अक्षय तो अक्षय ही है और वो इन सारे सवालों का बड़े ही स्मार्टली तरीके से जवाब दें रहे हैं. करण के एक सवाल को सुनकर अक्षय सोच में पड़ गए लेकिन करण जवाब सुनकर करण भी बेहद हैरान रह गए.

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अक्षय को उनकी हर फिल्म में दमदार एक्टिंग के लिए खूब तारीफ मिलती है. अक्षय का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. वो कई फिल्मों में भी आशिक का किरदार निभाते हुए नजर आ चुके हैं. हाल ही में अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे अक्षय कुमार एक बड़ा खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल जब करण ने अक्षय से ये पूछा कि अगर वो शादीशुदा नहीं होते तो कौनसी एक्ट्रेसस को अपने साथ डेट पर ले जाना पसंद करते? तो इसका जवाब देने के लिए पहले तोअक्षय ने कुछ सेकंड सोचा और फिर बोले, ‘डिंपल कपाड़िया और पूरी रात उनकी बेटी के बारे में बात करता.’ उनका जवाब sunkar करण जौहर भी हैरान हो गए. इसके बाद करण ने अक्षय की तारीफ की और बोले कि जरूर ये ट्रेनिंग अक्षय को उनकी पत्नी ट्विंकल से मिली होगी.

31 मार्च से पहले अपनी गाड़ी में लगवा लें यह वरना सीज हो जाएगी…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com