व्हाइट हाउस में पत्रकारों के साथ डिनर में ट्रंप नहीं होंगे शामिल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस संवाददाता संघ के वार्षिक रात्रिभोज में शामिल होने से इंकार कर दिया। ट्रंप इस फैसले के साथ  97 वर्षों से चली आ रही उस परंपरा को तोड़ रहे है। दरअसल हर साल आयोजित होने वाले इस डिनर में अमेरिकी राष्ट्रपति शिरकत करते हैं।

अस्पताल में डॉक्टर के न होने पर विधायक ने किया इमरजेंसी ऑपरेशन

व्हाइट हाउस में पत्रकारों के साथ डिनर में ट्रंप नहीं होंगे शामिलट्रंप ने ट्विटर के जरिए बताया की कि मैं इस वर्ष व्हाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स असोसिएशन के रात्रिभोज में शामिल नहीं होऊंगा। उन्होंने कहा है कि वहां पर मौजूद हर किसी को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। ट्रंप ने मीडिया को अपना शत्रु बताया है। आपको बता दें कि इस रात्रिभोज को वाशिंगटन डीसी का सबसे उच्चस्तरीय कार्यक्रम माना जाता है। पारंपरिक तौर पर अमेरिकी राष्ट्रपति और हॉलीवुड की चर्चित हस्तियां इस समारोह में शिरकत करती हैं। पहली बार इसका आयोजन वर्ष 1920 में किया गया था।

भारत-इजराइल के संयुक्त प्रयासों से होगा 200 बराक मिसाइलों का निर्माण

इस साल व्हाइट हाउस में यह रात्रिभोज 29 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा है। एक दिन पहले ही द न्यूयार्क टाइम्स, सीएनएन और बीबीसी समेत कई बड़े खबरिया समूहों को व्हाइट हाउस केसंवाददाता सम्मेलन में हिस्सा लेने से बैन लगा दिया गया था। इस फैसले के कारण ट्रंप प्रशासन और मीडिया के बीच चल रहा तनाव और अधिक बढ़ गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com