पर्स समेत गायब हो जाएंगी मायावती: उमा भारती

यूपी के बहराइच में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है. उमा भारती ने यहां बीएसपी सुप्रीमो मायावती को मिस्टर इंडिया बता डाला तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उन्होंने राजनीति छोड़ कॉमेडी शो ज्वॉइन करने की सलाह दी. साथ ही उन्होंने ने कहा कि यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है.पर्स समेत गायब हो जाएंगी मायावती: उमा भारती

पर्स समेत गायब हो जाएंगी मायावती

उमा भारती ने कहा कि मायावती ने दलितों और अखिलेश ने मुसलमानों की राजनीति की, लेकिन आज सबसे गरीब वही हैं. उमा भारती ने मायावती को मिस्टर इंडिया बताया है. उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही वे पर्स समेत गायब हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि भारत में अल्पसंख्यकों की सदैव रक्षा हुई है. हम भेदभाव की राजनीति नहीं करते हैं, लेकिन यदि मुसलमान बेटियों को वजीफा मिले तो हिंदुओं को भी मिलना चाहिए.

अयोध्या में राम मंदिर चाहिए तो भाजपा को जिताओ, राज्यसभा में चाहिए बहुमत

राजनीति छोड़ कॉमेडी शो ज्वॉइन करें राहुल

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है और कहा राहुल गांधी को सलाह दूंगी कि वह राजनीति को छोड़ दे और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को ज्वॉइन कर ले अगर वह ना लें तो मैं उनकी सिफारिश कर दूंगी. उमा के मुताबिक, कांग्रेस 105 सीटों में से महज 10 सीट पाएगी.

कोई भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा

साथ ही उमा भारती ने कहा कि यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. इसके 8 महिने के भीतर अखिलेश यादव, मायावती और गायत्री प्रजापति जैसे नेताओं की बेनामी संपत्ति जब्त होगी, क्योंकि नोटबंदी के बाद पीएम मोदी का अगला वार बेनामी संपत्ति पर होगा. उमा भारती ने कहा कि जो देश छोड़कर भागकर विदेश चले गए हैं, उनकी संपत्ति भी जब्त होगी. कोई भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा.

उमा भारती ने शनिवार को नानपारा विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी माधुरी वर्मा के समर्थन में शिवपुर में जनसभा की. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कई योजनाएं बनाती है, लेकिन अखिलेश सरकार सहयोग नहीं करती है. राज्य में ऐसी सरकार होनी चाहिए, जिसमें मैचिंग ग्रांट देने की हैसियत हो. कहा कि मोदीजी ने नोटबंदी करके देश के भ्रष्ट अजगरों को पकड़ लिया है. अब बेनामी संपत्ति पर हमला होगा. अखिलेश, मायावती, गायत्री जैसे भ्रष्ट नेताओं के पैसे बेनामी संपत्ति में खूब लगे हुए हैं.

गुजरात के गधों को याद मत करो अखिलेश

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए उमा ने कहा कि अखिलेश तुम गुजरात के गधों को मत याद करो, 6 महिने के भीतर तुम्हारी बेनामी संपत्ति जब्त होने वाली है. अखिलेश ने रेप कांड में फंसे गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगा, यह कैसा चरित्र है तुम्हारा.

ये कैसे प्रधानमंत्री थे मनमोहन…

उमा भारती ने कहा, केंद्र में 10 साल तक मौनी बाबा बैठे थे. टूजी, थ्रीजी और कोयला घोटाला हुआ, लेकिन पीएम मनमोहन को पता ही नहीं चला. ये कैसे प्रधानमंत्री थे. उमा ने श्मशान और कब्रिस्तान वाले पीएम के बयान को सही ठहराया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com