Sunday , 26 September 2021

UP के CM योगी ने हाल ही में एक बार फिर से किया ये बड़ा एलान, कोरोना काल में मरने वाले पत्रकारों के परिवार को दिए 10-10 लाख रुपए…

Loading...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में एक बार फिर से बड़ा एलान किया है। जी दरअसल उन्होंने कोरोना काल में जान गंवाने वाले पत्रकारों के परिजनों को आर्थिक सहायता दी है। हाल ही में आयोजित हुए एक कार्यक्रम के दौरान CM योगी ने कहा, ”कोरोना के संकट काल में दिवंगत पत्रकारों ने अपनी लेखनी चला कर लोगों को जागरूक कर अपने प्राण की आहुति दी है। ” आगे CM ने कहा, ”जिन पत्रकारों ने अपना जीवन कोरोना काल मे गंवाया है, उन सभी को मेरी संवेदनाएं और श्र्द्धांजलि। ”

आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण जान गवाने वाले 50 पत्रकारों के परिवारों को सीएम योगी आदित्यनाथ 10-10 लाख रुपये का चेक दिया है। जी दरसल कोरोना महामारी के कारण साल 2020 में 14 और साल 2021 में 36 पत्रकारों की मौत हुई है। ऐसे में इन सभी के परिवार वालों को सीएम योगी आदित्यनाथ 10-10 लाख रुपये का चेक दिया है। कार्यक्रम के दौरान CM योगी ने कहा, ”वैक्सीन की आज भी जरूरत है, सुरक्षा का यही एक कवच है। आज हम 4 लाख कोविड टेस्ट रोज कर रहे हैं। अभी तक राज्य में 6। 5 करोड़ से अधिक टेस्ट हो चुके हैं। पहली लहर को हमने नियंत्रित करने के साथ ही वैक्सिनेशन शुरू कर दिया था। ”

Loading...

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, कोरोना से पूरा विश्व प्रभावित हुआ। दुनिया की बड़ी बड़ी ताकते कोरोना से पस्त हुई हैं। आगे उन्होंने यह भी कहा कि, शुरुआत में 36 जिलो में वेंटिलेटर नही थे, लेकिन आज हर जिले में पर्याप्त बेड और वेंटिलेटर्स हैं। वहीँ कार्यक्रम के दौरान CM योगी ने यह भी कहा, उप्र में वैक्सिनेशन के वेस्टेज को पूरी तरह रोका गया है। हमने संकट और चुनौती के बीच से रास्ता निकाला। यही वजह है कि आज कोरोना पर नियंत्रण के हम नजदीक हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com