Friday , 6 December 2019

UP के मऊ में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट से गिरी दो मंजिला इमारत,12 की मौत, 8 घायल…..

Loading...

उत्तर प्रदेश के मऊ में सोमवार सुबह हुए सिलेंडर ब्लास्ट में 12 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग मलबे में दबे रह गए हैं. मोहम्दाबाद के वलीदपुर गांव में यह हादसा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक एक घर में रसोई गैस का सिलेंडर फट गया जिसके बाद दो मंजिला इमारत गिर गई.

अचानक हुए इस हादसे में पूरा परिवार तबाह हो गया है. मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालने में बचाव टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर बड़ी संख्या में बचाव दल पहुंचा है. लगातार लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है.

मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य चलाया जा रहा है. इस सिलेंडर ब्लास्ट में 8 लोग घायल हो गए हैं. बचाव दल मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है.

घटनास्थल से मलबे को हटाने का काम जारी है. मलबे में अभी कुछ और लोग दबे हुए हो सकते हैं. मौके पर एसपी, जिलाधिकारी समेत भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात हैं. वाराणसी से एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है.

Loading...

सिलेंडर ब्लास्ट कैसे हुआ अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. मामले की जांच जारी है, घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

मुख्यमंत्री योगी ने मामले पर लिया संज्ञान

इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने संज्ञान ले लिया है. योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने घायलों के इलाज की व्यवस्था कराने के लिए तत्काल आदेश दिया है.

मुख्यमंत्री ने कहा है कि हादसे में घायलों को हर संभव मदद करने की कोशिश की जाएगी. जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल सेवाएं मुहैया कराने का निर्देश भी योगी ने दिया है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com