Monday , 14 June 2021

UP के कानपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज प्रबंधन को लेकर सीएम योगी ने जताई नाराज़गी

Loading...

त्तर प्रदेश के कानपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज प्रबंधन को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाराज़गी जताई है। उन्होंने सीनियर डॉक्टरों के राउंड नहीं लेने, मरीजों और तीमारदारों के साथ उचित बर्ताव न करने पर मेडिकल कॉलेज प्राचार्य को लताड़ लगाई है। जिलाधिकारी ने देर रात प्राचार्य प्रो. आरबी कमल को नोटिस जारी करते हुए 24 घंटे में स्थिति सुधारने के लिए कहा है।

दरअसल, सीएम योगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अफसरों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने मौतों को लेकर अफसरों पर तल्खी जाहिर की। ल सीएम योगी को स्रोतों से यह जानकारी मिल रही है कि कोरोना मरीजों की देखरेख में लापरवाही की जा रही है। जूनियर डॉक्टरों के सहारे उपचार चल रहा है। कोरोना मरीजों को नहीं देख रहे हैं। मौतों की जानकारी पोर्टल पर देर से दर्ज हो रही है। इसे लेकर सीएम योगी ने नाराजगी जताई है। उसी क्रम में DM आलोक तिवारी ने रात नोटिस जारी करके सभी बिंदुओं पर मेडिकल कॉलेज का ध्यान दिलाया है।

Loading...

कानपुर DM से नोटिस मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन के अधिकारी एक्शन में आए। प्राचार्य प्रो. आरबी कमल ने एक दर्जन डॉक्टरों और कर्मचारियों को डाटा फीडिंग में लापरवाही के मामले में नोटिस भेजा है। प्राचार्य के अनुसार, जिलाधिकारी के नोटिस के संज्ञान में जिम्मेदार डॉक्टरों और कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। अब दो डॉक्टर और दो कर्मचारी डाटा अपडेट करने के लिए 24 घंटे तैनात रहने के लिए कहा गया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com