नई दिल्ली, विमानन कंपनी SpiceJet देशभर में 16 नई उड़ानें शुरू करेगी। जिसमें गुजरात के भावनगर को दिल्ली, मुंबई और सूरत से जोड़ने वाली सीधी उड़ानें भी शामिल हैं। इसके अलावा 10 और उड़ानें भी शुरू होंगी जो ग्वालियर को जयपुर, किशनगढ़ (अजमेर) को मुंबई, बेलागवी को दिल्ली और विशाखापत्तनम को बेंगलुरु से जोड़ेगी। दिल्ली-जम्मू के बीच एक अतिरिक्त उड़ान भी जोड़ी जायेगी।

कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया कि वह अपने घरेलू नेटवर्क में भावनगर (गुजरात) को जोड़ने सहित 16 नई उड़ानें शुरू करेगी। भावनगर को दिल्ली, मुंबई और सूरत से जोड़ने वाली सीधी उड़ानें 20 अगस्त से शुरू होंगी।

मालूम हो कि किशनगढ़ (अजमेर)-मुंबई सेक्टर पर उड़ानें सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को संचालित होंगी, भावनगर-सूरत उड़ानें गुरुवार, शनिवार और रविवार को संचालित होंगी।

स्पाइसजेट की मुख्य कमर्शियल अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा कि एयरलाइन हवाई यात्रा में सहूलियत के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और लगातार नए रूट पर और डेस्टिनेशन को जोड़कर एक मजबूत, स्थिर और प्रगतिशील विमानन बाजार के भारत के सपने को साकार कर रही है। स्पाइसजेट बोइंग 737s, Q-400s और मालवाहकों के बेड़े का संचालन करता है।

Loading...

बयान में कहा गया है कि स्पाइसजेट निम्न मार्गों के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानें संचालित करने वाली पहली एयरलाइन होगी, जिनमें भावनगर-दिल्ली, भावनगर-सूरत, ग्वालियर-जयपुर और किशनगढ़-मुंबई शामिल हैं। इसकी बुकिंग आप www.spicejet.com स्पाइसजेट के मोबाइल ऐप और ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से करा सकते हैं।