Thursday , 9 July 2020

PM मोदी को खत लिखकर अयोध्या आने की अपील की राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास ने

Loading...

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है और राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास समारोह में शामिल होने की अपील की है.

बुधवार को नृत्यगोपाल दास ने कहा, ‘हमने पीएम मोदी को खत लिखकर अयोध्या आने और राम मंदिर की निर्माण की गतिविधियों का उद्घाटन करने का अनुरोध किया है. इस कार्यक्रम के दौरान हम यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भीड़-भाड़ न हो.’

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने कहा कि यह खत पीएम मोदी से शिलान्यास के लिए वक्त देने और इसमें शामिल होने के लिए लिखा गया है. जल्द ही पीएम मोदी की मौजूदगी में राम मंदिर का शिलान्यास होगा.

Loading...

इससे पहले राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास के उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास ने कहा था कि वो पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का निमंत्रण भेजेंगे.

महंत कमल नयन दास ने बताया था कि हम लोग सावन मास के दौरान ही राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कराना चाहते हैं. इसलिए हमारी चाहत है कि राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन प्रधानमंत्री मोदी के हाथों हो.

इससे पहले रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास से मुलाकात की थी.
इस दौरान उनके बीच कुछ चर्चा भी हुई थी. रविवार को सीएम योगी अयोध्या दौरे पर पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने राम जन्मभूमि स्थल पर जाकर रामलला के भी दर्शन किए थे. साथ ही मंदिर के निर्माण कार्यों का जायजा लिया था.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com