Thursday , 24 September 2020

PM मोदी के खिलाफ कांग्रेस के कमेंट को झेलनी पड़ी जनता की नाराजगी

Loading...

Rashid-Alvi_573ab66c20c3cएजेंसी/ नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के बाद अब कांग्रेस को भी पीएम पर भद्दे कमेंट करने के लिए लोगों से शर्मशार होना पड़ा। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने एक कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को मोस्ट स्टुपिड प्राइम मिनिस्टर कह दिया। उनके द्वारा किए गए इस कमेंट पर वहां उपस्थित लोग बुरी तरह खफा हो गए।

लोगों ने वहां अल्वी शर्म करो के नारे लगाने शुरु कर दिए और उनसे माफी मांगने को भी कहा। इस कार्यक्रम में मानव संसाधन मंत्री स्मृति इरानी भी मौजूद थी। उन्होने उनकी भाषा और उनकी सोच को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई। मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर एक टीवी चैनल में प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया गया।

जहां अल्वी और इरानी गेस्ट के तौर पर पहुंचे और साथ ही वहां सैकड़ों व्यूअर्स भी थे। अल्वी ने कहा कि गूगल सर्च में मोदी को सबसे स्टुपिड पीएम बताया जाता है। सरकार ने इस पर क्या किया है। इरानी के जवाब देने से पहले ही ऑडियंस अल्वी पर बरस पड़ी। वहां मौजूद दर्शकों ने अल्वी से तुरंत अपने बयान के लिए माफी मांगने को कहा।

Loading...

इरानी ने इसके जवाब में कहा कि कांग्रेस में जो लोग मोदी पर पत्थर उछालते हैं या गाली देते हैं, उन्हें बहुत पसंद किया जाता है। यहां मौजूद लोगों में सभी बीजेपी सपोर्टर नहीं हैं। लेकिन वो भी अल्वी की बात से खफा हैं। मोदी के खिलाफ जो जहर उगला जा रहा है, वो अपनी लिमिट्स क्रॉस करने लगा है।

यह नहीं भूलना चाहिए कि वे इस देश के प्राइम मिनिस्टर हैं। अल्वी जब देश के पीएम के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर सकते है, तो फिर उनसे महिलाओं के लिए क्या उम्मीद की जा सकती है। एचआरडी मिनिस्टर ने कहा कि परिवार वाद ने इस देश को लंबे समय तक बर्बाद किया है। कांग्रेस में प्रतिभा की कोई कद्र नहीं है, वहां चाटुकारों की इज्जत है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com