Friday , 22 November 2019

OMG…तो सपने में स्त्रियों का दिखना डालता है शुभ-अशुभ प्रभाव, जानिए इनसे जुड़े संभावित फलों के बारे में

Loading...

हर व्यक्ति कभी ना कभी सोते समय सपने जरूर देखता हैं। हांलाकि कई बार वह सुबह सपने भूल जाता हैं और कई बार याद रह जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि सपनों की अपनी विशेष दुनिया होती हैं और हर सपने का अपना विशेष महत्व होता हैं। जी हाँ, सपनों में देखी गई चीजों का हमारे आने वाले भविष्य पर गहरा प्रभाव पड़ता हैं। आज हम आपको सपने में स्त्रियों के दिखने पर मिलने वाले संभावित फलों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं कि सपने में स्त्रियों का दिखना क्या शुभ-अशुभ प्रभाव डालता है।

* यदि कोई व्यक्ति सपने में किसी बुरका पहने औरत को देखे तो उसका मित्र उससे विश्वासघात करता है। कोई व्यक्ति यदि सपने किसी स्त्री का चुंबन ले या उसके साथ संसर्ग करें तो उसे अचानक बहुत से धन की प्राप्ति होती है।

कुछ अलग अंदाज़ में होती है दुनिया के हर कोने में सूर्य पूजा
* अगर कोई व्यक्ति सपने में स्त्री को चौपड़ खेलते हुए देखता है तो उसे राज्य व सम्मान की प्राप्ति होती है और उसकी धन-संपत्ति बढ़ती है।

* यदि किसी व्यक्ति को सपने में परियों का दर्शन हो तो उसे अतुल्य धन की प्राप्ति होती है, यहां तक कि यदि वह भिखारी भी हो तो भी मालामाल हो जाता है।

* जब कोई व्यक्ति सपने में किसी सजी-धजी दुल्हन को देखता है तो उसे सुख की प्राप्ति होती है लेकिन दुल्हन रोती हुई दिखे तो उसका अपने सास-ससुर से झगड़ा होता है।

Loading...

* जब कोई पुरुष अपनी पत्नी या प्रेमिका को किसी अन्य पुरुष के साथ भागता हुआ देखता है तो उसकी पत्नी या प्रेमिका उससे संबंध तोड़कर किसी धनी व्यक्ति से संबंध जोड़ लेती हैं।

* सपने में यदि कोई यह देखे कि वह अपनी पत्नी से विदा ले रहा है तो वह शीघ्र ही रोग की चपेट में आ जाता है। यदि उसकी कोई प्रेमिका हो तो उससे उसका मनमुटाव हो जाता है।

* यदि कोई व्यक्ति सपने में किसी नग्न महिला का चित्र बनाता है तो दुर्भाग्य शीघ्र ही उसे अपनी जकड़ में ले लेता है। जिस व्यक्ति को सपने में सुअर पर बैठी हुई स्त्री अपनी ओर खींचती है उसके लिए वह रात अंतिम होती है।

* जब कोई सपने में खून से सनी लाल रंग की साड़ी पहने स्त्री से आलिंगन करता है अथवा उसके गले में सूखे फूलों की माला डालता है तो उसकी मृत्यु शीघ्र ही हो जाती है।

* जो व्यक्ति सपने में सफेद वस्त्र पहने हुए सफेद माला से अंलकृत हुई स्त्री से आलिंगनबद्ध होता है, उसे धन की प्राप्ति होती है। और जो व्यक्ति सपने में अपनी प्रेमिका से गले मिलता है उसे शुभ समाचार मिलता है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com