Friday , 3 April 2020

Netflix का धांसू ऑफर अब ग्राहक सिर्फ 5 रुपये में महीने भर देखें हज़ारों फिल्में…

Loading...

अमेरिकन ऑनलाइन स्ट्रीमिंग (online streaming service Netflix) सर्विस नेटफ्लिक्स ने भारत में मिलने वाले एक महीने फ्री ट्रायल की सुविधा को बंद कर दिया है. अब ग्राहकों को पहले महीने के लिए 5 रुपये देने होंगे, जिसके बाद वह नेटफ्लिक्स का रेगुलर प्लान (netflix regular plan) सेलेक्ट कर सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक ये कंपनी का टेस्ट प्लान है, जो सिर्फ कुछ यूज़र्स को ही दिखाई दे सकते हैं. जो ग्राहक पहली बार नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन के लिए लॉगइन करेंगे, उनमें से कुछ ही यूजर्स को ही इस ऑफर का फायदा मिलेगा.

अगर ग्राहक को साइन-अप से पहले ये ऑफर दिख रहा है तो उसे पहले अपना सब्‍सक्रिप्‍शन प्‍लान सेलेक्‍ट करना पड़ेगा. Netflix के चार प्‍लान मौजूद हैं. अगर आपको मोबाइल पर इस्तेमाल करना है तो 199 रुपये देने होंगे. बेसिक के लिए 499 रुपये, स्‍टैंडर्ड के लिए 699 रुपये और प्रीमियम के लिए 799 रुपये हर महीने खर्च करने पड़ेंगे.

Loading...

नेटफ्लिक्स के एक प्रवक्ता के हवाले से गैजेट 360  की रिपोर्ट में बताया गया है कि नेटफ्लिक्स ये कदम मार्केटिंग और नेटफ्लिक्स को प्रमोट करने के लिए उठा रही है. अभी ऑफर को लेकर टेस्टिंग चल रही है, तो अगर ये टेस्टिंग सफल होती है तो ये ऑफर सभी नए यूजर्स के लिए भी पेश किया जाएगा.

Netflix एक वीडियो Streaming सर्विस है, जिस पर ग्राहक उसकी ओरिजिनल सीरीज के साथ-साथ कई पॉपुलर TV Shows और फिल्में, वेब सीरीज़ भी देख सकते हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com