Monday , 28 September 2020

ISIS ने जारी किया नया वीडियो, दी भारत को धमकी

Loading...

isis_56bad2d26929c (1)एजेंसी/ नई दिल्ली : आतंकी संगठन आईएसआईएस ने एक नया वीडियो जारी किया है, जिसमें भारत को धमकी दी गई है। इस 22 मिनट के वीडियो में एक भारतीय इंजीनियंरिंग छात्र ने कहा है कि आतंकी संगठन भारत से कश्मीर, बाबरी मस्जि‍द, गुजरात और मुजफ्फरनगर का बदला लेगा।

यह छात्र 2014 में तीन साथियों के साथ भारत से सीरिया जाकर दहशतगर्दों के साथ मिल गया था। अरबी भाषा में जारी किए गए वीडियो में कहा गया है कि भारत में इस्लामिक स्टेट स्थानीय जिहादियों से ही हमले करवाएगा। आईएस द्वारा भारत और दक्षिणी एशिया में जारी किया गया यह पहला वीडियो है।

इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार देश की सुरक्षा को लेकर आश्वस्त है। उन्होने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए हमें जो भी करना होगा, हम करेंगे। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि देश की जनता ऐसे वीडियो के बहकावे में नहीं आने वाली है।

Loading...

शुक्रवार को जारी किए गए इस वीडियो में कहा गया है कि मुंबई के थाणे का रहने वाला छात्र फहद तनवीर शेख ने कहा है कि हम वापस लौटेंगे। हम तलवार लेकर लौटेंगे और बाबरी मस्जिद, कश्मीर, गुजरात और मुजफ्फरनगर का बदला लेंगे।

इस वीडियो में पांच आतंकियों का बयान है। जिनमें से केवल फहद की पहचन हो पाई है। वीडियो में उसने अपना नाम अबु अम्र अल हिंदी बताया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com