Monday , 14 June 2021

9 माह तक प्रेग्नेंट महिला ने खाया 3 लोगों का खाना, डिलीवरी होने के बाद उड़े सबके होश

Loading...

दुनियाभर से कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह ब्रिटेन का है। इस मामले में हुआ यूँ कि एक महिला को शक था कि उसके गर्भ में जुड़वा बच्चा पल रहा है। इसी शक के चलते उसने नौ महीने तक तीन लोगों का खाना खाया। इसी बीच जब महिला की डिलीवरी हुई तो सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल उसके गर्भ में जुड़वा बच्चे नहीं था। बल्कि, एक ही बच्चा था जो कि काफी मोटा था। इस पूरे मामले के बारे में जानकर लोग काफी हैरान हैं। इस मामले को ब्रिटेन के ऑक्सफोर्डशायर का बताया जा रहा है।

यहाँ पर 21 साल की एम्बर कंबरलैंड नाम की महिला अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश थी। प्रेग्नेंसी के दौरान उसका पेट बहुत अधिक फूला था और उसे भूख भी खूब लगती थी। यह देखकर उसके घर के लोगों को लगता था कि उसके पेट में जुड़वा बच्चे है। केवल इतना ही नहीं बल्कि महिला से लेकर डॉक्टर तक भी यही सोच रहे थे। ऐसे में महिला तकरीबन हर दिन नौ लोगों का खाना खाने लगी थी। लेकिन, जब डिलवरी का समय आया तो सब हक्के-बक्के रह गए। जी दरअसल एम्बर को नौ महीने तक यही लगा कि उसके गर्भ में जुड़वा बच्चे हैं लेकिन, जब बच्चे का जन्म हुआ तो सबके होश उड़ गए। जी दरअसल एम्बर ने केवल एक ही बच्चे को जन्म दिया।

Loading...

अब बताया जा रहा है कि बच्चे का वजन पांच किलो 800 ग्राम था। यह देखकर डॉक्टर भी सकते में पड़ गए, क्योंकि, उन्हें भी यह लगता था कि महिला के गर्भ में जुड़वा बच्चा पल रहा है। इस समय यह मामला पूरे लंदन में चर्चा का विषय बनअ हुआ है। केवल यही नहीं बल्कि बच्ची को यूके की दूसरी सबसे भारी बच्ची का भी खिताब मिला है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com