Wednesday , 23 June 2021

700 लड़कियों से रेप पर पुलिस का बड़ा खुलासा

Loading...

sunil-rastogi_587d9c78be993दिल्ली में सामने आए कथित सीरियल रेपिस्ट सुनील रस्तोगी को लेकर पुलिस ने उन बातों को गलत बताया है जो कि मीडिया में चल रही थीं। सुनील रस्तोगी पर करीब 700 बच्चियों के रेप का आरोप है। इस मामले में डीसीपी ओमवीर सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सुनील के 500 या 700 रेप करने की जानकारी गलत है। इस मामले में डीसीपी द्वारा कहा गया है कि पुलिस दल मामले को लेकर जांच में जुटा है।

सुनील के विरूद्ध पुलिस 5 मामले उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में 8 प्रकरण होने की जानकारी मिली है। सुनील ने कहा कि उसने दो शादियां की थीं। उसके 4 बच्चे हैं एक बेटी की उम्र 17 वर्ष है तो दूसरी बेटी की उम्र 15 वर्ष है। पुलिस द्वारा कहा गया है कि वह पीडियोफाइल साइको है।

Loading...

इसे पकड़ने के लिए पुलिस ने रणनीति बनाई। पुलिस के अलग अलग दल अलग अलग राज्यों में गए। हर दल में 8 पुलिसकर्मी और अधिकारी थे। वर्ष 2006 में इस व्यक्ति ने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया था। उसे पकड़ा गया था और इसे 6 माह की सजा भी हुई थी। अशोक नगर में जो वारदात हुई थी उस घटना की जांच के दौरान सुनील की पहचान सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हुई थी। अब इसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com