Saturday , 15 August 2020

22 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करेंगे PM मोदी

Loading...

नई दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों के वोटरों को भाजपा अपने पक्ष में लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इनमें रहने वाले वोट बैंक को कैसे अपने पाले में लाया जाए पार्टी इस मुहिम में जुटी हुई है। इसे ध्यान में रखते हुए भाजपा 22 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में धन्यवाद रैली आयोजित कर रही है।

इस मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन इलाकों के लोगों को विश्वास दिलाएंगे कि कच्ची कालोनियों की पक्की रजिस्ट्री होनी शुरू हो गई है। रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली इस रैली को सफल बनाने की मुहिम भी पार्टी ने तेज कर दी है। दरअसल इस रैली में भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव का बिगुल भी फूंकेगी।

लिहाजा हस्ताक्षर अभियान, पदयात्रा, बाइक रैली, जनजागरण अभियान समेत कई अभियान पार्टी दिल्ली में चला रही है। भाजपा युवा मोर्चा 17 दिसंबर को सभी 70 विधानसभा में बाइक रैली निकालेगा। इसी तरह 350 नुक्कड़ नाटक करने की भी योजना है। इसके साथ ही एक हस्ताक्षर अभियान भी कच्ची कालोनियों में भाजपा चला रही है। पांच लाख लोगों से धन्यवाद रैली के लिए हस्ताक्षर करा लिये गए हैं।

Loading...

भाजपा का दावा है कि 11 लाख हस्ताक्षर लोगों से कराकर रैली वाले दिन सभी पत्र प्रधानमंत्री को सौंपे जाएंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अधिकारिक तौर पर धन्यवाद रैली की घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली के लाखों लोग अनधिकृत कालोनी के अधिकृत होने पर प्रधानमंत्री का धन्यवाद करना चाहते थे।

इसे ध्यान में रखते हुए यह रैली की जा रही है। दिल्ली के हर कोने से लोग इस रैली में शिरकत करेंगे। तिवारी ने बताया कि करीब डेढ़ लाख लोग रैली में पहुंचेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेता जनजागरण अभियान चला रहे हैं। इसके माध्यम से आम आदमी पार्टी की पोल खोली जा रही है। भाजपा कार्यकर्ता 20 दिसंबर तक गलियों में पद यात्रा करेंगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com