Tuesday , 22 June 2021

13 साल बाद जेल से निकली डकैत, कई पार्टियों ने दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

Loading...

7F1BB88B-D483-417B-B757-4CE335DEDEE9_L_styvpfदस्यु सुंदरी (पूर्व डकैत) नीलम गुप्ता 13 साल की जेल काटने के बाद अभी बाहर निकली है, पर जेल से बाहर आते ही नीलम को कई राजनीतिक दलों ने अपने टिकट पर चुनाव लड़ने का ऑफर दे डाला है।

Loading...
इसका खुलासा करते हुए नीलम गुप्ता ने बताया कि मुझे कई पार्टियों से टिकट का ऑफर मिला है। लम्बे समय तक बीहड़ में दहशत का दूसरा नाम रही दस्यु सुंदरी भी पूरी धमक के साथ चुनावी मैदान में उतरने के मूड में दिख रही है। आज 13 वर्षों बाद दस्यु सुंदरी बाहर आई है और बाहर आते ही नीलम ने यूपी विधानसभा चुनाव में उतरने के संकेत दे डाले हैं। 
चम्बल घाटी के कुख्यात डकैत निर्भय गुर्जर की पत्नी दस्यु सुन्दरी नीलम गुप्ता 13 वर्षों तक नारी निकेतन लखनऊ में बंद थी। नीलम पर कई संगीन अपराधों में लिप्त होने के आरोप हैं। 13 साल पहले उसे जेल में निरुद्ध किया गया था।
दस्यु सुंदरी नीलम की आज लखनऊ में रिहाई हुई है। नीलम ने कहा कि उसने अपनी पूरी सजा इस उम्मीद में काटी है कि रिहा होने के बाद वह राजनीति में आएगी।
नीलम ने बताया कि वह राजनीति में आने के साथ ही साथ फ़िल्मी दुनिया में भी काम करना चाहती है। नीलम की मानें, तो उससे जहां कई राजनीतिक दल संपर्क में हैं वहीं कई फिल्म निर्माता व निर्देशक भी उसे फिल्मों में काम करने का ऑफर कर चुके हैं। मालूम हो कि यूपी की राजनीति में दस्यु सुंदरी के तौर पर फूलन देवी आई थीं। फूलन देवी संसद तक भी पहुंची थी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com