Sunday , 26 September 2021

हैदराबाद भी पहुच गया दूसरे क्वालिफायर में

Loading...

150413181848_david_warner_celebrates_with_team_mates_624x351_pti-(1)_5745f19caa73aएजेंसी/ नई दिल्ली: आईपीएल-9 के पहले एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला जिसमे कोलकाता नाइटराइडर्स को 22 रन से हरा का सामना करना पड़ा। हैदराबाद ने इस जीत के साथ ही दूसरे क्वालिफायर में अपना स्थान बना लिया। 

गौरतलब है की इस स्थान पर पहले ही जगह बना चुकी गुजरात लायंस से अब हैदराबाद का मैच होगा। हम आपको बता दे कि खेले गए मैच में हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 162 रन बनाए। जिसके जवाब में केकेआर 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन ही बना सका। और अपने आप को आईपीएल से बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया।  

हम आपको बता दे कि केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रॉबिन उथप्पा 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। तथा कोलिन मुनरो एक बार फिर असफल रहे, वे मात्र 16 रन बनाकर रन आउट हो गए। कप्तान गंभीर (28) भी विजय शंकर के हाथों में कैच देकर वापसलौट गए। यूसुफ 2 रन बनाकर हैनरिक्स के शिकार बने,जब भुवी ने उनका शानदार कैच लपका। सूर्यकुमार यादव जब 15 रनों पर थे तब सरन की गेंद पर मुस्ताफिजुर ने बाउंड्री पर उनका कैच छोड़ा। यादव इसका लाभ नहीं उठा पाए और 23 रन बनाकर हैनरिक्स के शिकार बने। मनीष पांडे (36) को भुवी ने चलता किया। भुवनेश्वर ने 19 रनों पर 3 विकेट लिए जबकि हैनरिक्स को 2 विकेट मिले। 

Loading...

इस प्रकार हैदराबाद ने शानदार जीत का आगाज़ किया अब देखना यह है कि क्या हैदराबाद आगामी मैच में भी इस प्रकार का प्रदर्शन कर पाएगा। इसके लिए तो अब हमें भी मैच का इंतज़ार करना होगा।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com