Tuesday , 22 September 2020

ब्राह्मणों को सूअर का झुंड कह बुरे फंसे BSP नेता संजय भारती

Loading...
हिन्दू विरोधी पोस्ट कर बुरे फंसे संजय भारती
हिन्दू विरोधी पोस्ट कर बुरे फंसे संजय भारती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के संजय भारती नेता ने ब्राह्मणों को सूअर का झुंड बताया है। उन्होंने फेसबुक पर इस कमेंट को पोस्ट किया है। पार्टी ने बसपा नेता के इस पोस्ट से अनभिज्ञता जाहिर की है। देवरिया जिले के सलेमपुर विधानसभा क्षेत्र के बसपा अध्यक्ष संजय भारती ने फेसबुुक पर ब्राह्मणों के बारे में बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी लिखकर विवाद खड़ा कर दिया है।

संजय भारती ने हस्तलिखित कापी पोस्ट की

न्यूज मंथन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी लाइन से अलग हटकर उन्होंने हस्तलिखित कापी पोस्ट करके मनगढंत संधि-विच्छेद करके ब्राहमण शब्द का अर्थ सूअरों का झुंड बताया है। एक रोलदार पन्ने पर हाथ से लिखी टिप्पणी की फोटो प्रति पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि ब्राहमण का अर्थ- ब्राह+मण = सुुअर का झुंड है। भारती की ब्याख्या के अनुसार ब्राह का अर्थ होता है सुअर और मण का अर्थ होता है झुंड। उन्होंंने यह भी लिखाा है कि-क्योंकि विष्णु ने एक बार ब्राह का रूप यानी सुअर धारण किया था इसी कारण उनको इसका अवतार माना जाता है।bsp-neta-ka-vivadidt

इस पोस्ट को लेकर विवाद खडा हो गया है। अनेक लोगों ने इसे आपत्तिजनक बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। ग्राम प्रधान अरुण पांडेय कहते है कि इस पोस्ट का मतलब ब्राह्मण शब्द का अर्थ बताना नहीं बल्कि ब्राह्मण को गाली देना है।बसपा की सुप्रीमो मायावती को इस बार में सफाई देनी चाहिए। इस संबंध में जब देवरिया के बसपा जिलाध्यक्ष नथुनी प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने इस पोस्ट पर हैरानी जतायी। उन्होंने कहा कि मुझे इस पोस्ट के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन यदि ऐसा लिखा है तो यह गलत है, निंदनीय हैं। हम भी इसका पता करेंगे और पार्टी जरूर इसका संज्ञान लेगी।

Loading...

साभार : पूरी दुनिया.कॉम 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com