Sunday , 27 September 2020

हमे इतिहास के बजाय वर्तमान मुद्दों पर बातचीत करने की जरूरत: आदित्य ठाकरे

Loading...

सावरकर पर शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान के बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने सफाई दी है. संजय राउत ने कहा था कि वीर सावरकर की विचारधारा का विरोध करने वाले चाहे किसी भी पार्टी के हों उन्हें मात्र दो दिन तक अंडमान जेल में रहना चाहिए उन्हें वहां की तकलीफों का अंदाजा हो जाएगा.

संजय राउत के इस बयान के कुछ ही घंटों के बाद शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि संजय राउत ने जिस संदर्भ में ये बयान दिया है, उसके बारे में उन्होंने बताया है. उन्होंने कहा कि शिवसेना और कांग्रेस का गठबंधन मजबूत है और हमलोग राज्य के विकास के लिए साथ आए हैं.

बता दें कि महाराष्ट्र में सावरकर के मुद्दे पर शिवसेना और कांग्रेस के बीच लगातार बयानबाजी चल रही है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस मुद्दे पर कांग्रेस का नाम लिए बिना फटकार लगाई. संजय राउत ने कहा कि जो वीर सावरकर का विरोध करते हैं, चाहे वो किसी भी पार्टी के हों, उन्हें अंडमान जेल भेजा जाना चाहिए. ऐसे लोग अंडमान के सेलुलर जेल में सिर्फ दो दिन रहें, तभी वे लोग राष्ट्र निर्माण में वीर सावरकर के त्याग और योगदान को समझ पाएंगे.

Loading...

संजय राउत के बयान पर कांग्रेस ने तो तुरंत कुछ नहीं कहा, लेकिन जिसके दम पर शिवसेना महाराष्ट्र में सत्ता में है उन्हें नाराज करने का हिम्मत शिवसेना ज्यादा देर नहीं उठा सकी. सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे कुछ ही देर में सफाई देने आए.

आदित्य ठाकरे ने कहा कि संजय राउत के बयान से गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा, “राउत ने जिस संदर्भ में बयान दिया है, उन्होंने वह साफ कर दिया है. शिवसेना-कांग्रेस का गठबंधन मजबूत है और हमलोग राज्य के विकास के लिए साथ आए हैं.” आदित्य ने कहा कि हमलोगों के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन लोकतंत्र इसी का नाम है. इतिहास के बजाय हमलोगों को वर्तमान मुद्दों पर बातचीत करने की जरूरत है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com