Wednesday , 23 June 2021

स्वामी ओम ने पार की सारी हदें, कंटेस्टेंट पर फेंका टॉयलेट, बिग बॉस ने किया घर से बाहर

Loading...

‘बिग बॉस सीजन 10’ जैसे-जैसे अपने अंतिम दौर में पहुंचता जा रहा है ओम स्वामी की बदतमीजी उतनी की बढ़ती जा रही है। घरवालों के सामने कॉफी मग में टॉयलेट करने वाले ओम स्वामी ने इस बार तो हद ही पार करदी, जिसकी सजा ये हुई की आखिरकार ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को घर से बाहर का रस्ता दिखा दिया है।  एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने बानी और रोहन पर टॉयलेट फेंक दिया जिसका नतीजा ये हुआ कि ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को सीधे घर से बाहर निकाल दिया।

दरअसल कैप्टंसी की दावेदारी के लिए बिग बॉस बानी और स्वामी ओम को एक टास्क देंगे जिसमें दोनों को अलग-अलग अपने पिरामिड बनाने हैं और कंटेस्टेंट को ये डिसाइड करना होगा कि वो किसका सपोर्ट करेंगे और दोनों में से किसे वो अपना अगला कैप्टन देखना चाहते हैं। इस टास्क में ज्यादातर घरवाले बानी का ही सपोर्ट करेंगे और स्वामी ओम का पिरामिट तोड़ने की कोशिश करेंगे।

Loading...

ये सब देखकर स्वामी जी अपने आपा खो देंगे और बानी रोहन के ऊपर अपना टॉयलेट फेंक देंगे। स्वामी ओम इस हरकत पर बानी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाएंगी और उन्हें लात मार देंगी तो वहीं रोहन फिर से स्वामी को थप्पड़ मारने आगे बढ़ेंगे लेकिन फिर खुद को रोक लेंगे। इस पूरे कारनामे को देखकर ‘बिग बॉस’ आखिकार स्वामी जी को घर से बाहर निकाल देंगे। बता दें कि इससे पहले भी स्वामी ओम ने घर में कई बार बदतमीजियां की हैं। फिर चाहें वो लड़कियों पर भद्दे कमेंट कसना हो या सबके सामने कॉफी कप में टायलेट करना। यहां तक की सलमान भी स्वामी ओम को उनकी हरकतों के लिए फटकार लगा चुके हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com