Saturday , 24 October 2020

सोने के दीवाने पंकज पारेख का कारनामा, पंकज का नाम अब गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में

Loading...

pankaj-parekh_650x400_71462269356नासिक: सोने के दीवाने पंकज पारेख का कारनामा उन्हें नामचीन बना गया है। नासिक के येवला तहसील के व्यापारी पंकज पारेख की 4 किलो की सोने की शर्ट गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड्स में रजिस्टर हुई है। रिकार्ड्स के मुताबिक, यह दुनिया की सबसे महंगी शर्ट है।

अमिताभ बच्चन से भी मिल चुके हैं पंकज…
येवला के कभी नगराध्यक्ष रहे पंकज मूलतः कपड़े के व्यापारी हैं। बचपन से उन्हें सोने के जेवरात पहनने का शौक है। कारोबार से आते पैसे के चलते इस शौक को वह एक कदम आगे ले जाने का सपना देख सके और उसे सच भी कर दिखाया। पंकज ने नासिक के बाफना जूलर्स के साथ मिलकर 4 किलो से कुछ ज्यादा वजनदार शर्ट बनवा ली। इस कारीगरी के लिए 20 कारागीरों को 3200 घंटे लग गए और खर्च आया करीब 1 करोड़ 40 लाख रुपए। अपने शौक के जरिए गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह पाने पर पंकज बेहद खुश हैं।

Loading...

उन्होंने बताया कि, यह एक सपने के पूरा होने जैसा है। इस शर्ट की चर्चा इतनी हुई कि अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मुझे मिलने के लिए बुलाया। वह दिन और अब रिकॉर्ड नामजद होने का दिन, मुझे भरपूर ख़ुशी दे गए हैं। पंकज आज भी डेढ़ से दो किलो वजन के सोने के गहने पहनकर चलते हैं। सोने के अलावा उन्होंने चांदी का बूट भी बनवा लिया था। येवला नगर परिषद में पंकज फिलहाल एनसीपी के पार्षद हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com