Wednesday , 30 September 2020

सेक्स रैकेट में सावधान इंडिया में काम करने वाली अभिनेत्री भी शामिल

Loading...

mumbai_sex_racket_-news-manthanमाया की नगरी मुंबई एक बार फिर बदनाम हुई है। यहां हाईप्रोफाइस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस और मॉडल को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया के मुताबिक, मामला सोमवार रात का है। छापेमारी में गोरेगांव पुलिस ने एक मॉल के बाहर दो टीवी अदाकाराओं को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि इसमें सावधान इंडिया की एक अभिनेत्री भी शामिल है।

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

रैकेट का खुलासा करने वाले अमित जलाल ने बताया कि हमने सप्लायर बनकर जाल बिछाया। किसी तरह मॉडल्स का सौदा करने वाली साइरा और अशरफ उर्फ अमन तक पहुंच सके। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें अमन के अलावा, सावधान इंडिया में काम करने वाली अभिनेत्री, एक मराठी अभिनेत्री और एक रैंप मॉडल है। जहां यह छापा मार कार्रवाई की गई है, वह मशहूर फिल्म सिटी के काफी करीब है और कई टीवी स्टार आते-जाते रहते हैं।

Loading...

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सोशल साइट्स पर अभिनेत्रियों-मॉडल्स के फोटो भेज सौदा होता था। ये मॉडल्स और एक्ट्रेस 50 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक चार्ज करती थीं। इनके जरिए हाई प्रोफाइल बिजनेस और कॉरपोरेट क्लाइंट को फंसाया जाता था। पुलिस का मानना है कि इस रैकेट के पीछे कबीर है, जो मुख्य आरोपी है। कबीर इंडस्ट्री में आने वाले नए लड़कों-लड़कियों को पैसे का लालच देकर इस धंधे में लाता है।

 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com